क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#कई शिकायतों के बाद भी जो अवैध निर्माण का पंचनामा तक नही बनाते है... वे #पटवारी अवैध निर्माण को तोड़े जाने की सीधी रिपोर्ट दे रहे...!

#कई शिकायतों के बाद भी जो अवैध निर्माण का पंचनामा तक नही बनाते है... वे #पटवारी अवैध निर्माण को तोड़े जाने की सीधी रिपोर्ट दे रहे...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) अगस्त 2020 / #कोरोना काल में PM नरेंद्र मोदी के मंत्र आपदा को अवसर में बदलने का फायदा किसी आम आदमी को हुआ हो या नही हुआ हो... पर शिवराज सरकार में सरकारी विभाग के लोगों ने जरूर इस मंत्र न सिर्फ आत्मसात किया... बल्कि इस पर चमत्कारी काम भी किया...! ऐसे ही एक काम की खबर क्रांतिकारी रिपोर्टर को भी मिली है... जिसमें प्रशासन के भ्रष्ट कारिंदों ने माफियाओं से मिल कर मिशन माफ़िया की आड़ में मिशन माफियाओं का फ़ायदा चला दिया है... प्राप्त जानकारी के अनुसार गुराड़िया बालाजी के करीब बाईपास पर सर्वे क्रमांक 1451 रकबा 0.750 हेक्टेयर जो कि ग्यारह सौ स्क्वायर फिट है जिस पर कुछ दुकान बनी हुई है... और जो राजस्व रिकार्ड में यास्मीन पति मजहर हुसैन के नाम से दर्ज है...! और वर्तमान में वहाँ सालों से किरायेदार रखे हुए है... जो इन दुकानों के पूर्व मालिक ने रखे थे... सुना है वे किराएदार दुकानें खाली नही कर रहे है... तो कोर्ट जाने की बजाए भूमाफियाओं ने आपदा को अवसर बना लिया... और उक्त दुकानों को अवैध बता कर तोड़ने का पूरा प्लान बना लिया...! और ये सब किसी की शिकायत पर नही बल्कि मात्र एक पटवारी की रिपोर्ट पर हो रहा... जो तहसीलदार साहब जनहित की आमजन की शिकायतों के बाद भी ऐसी कोई कार्यवाही नही करते है... वे एक पटवारी रिपोर्ट के आधार पर माफियाओं की दुकाने तोड़ने का आदेश कैसे दे देते है...? बड़ी ताज्जुब करने वाली बात है... हल्का पटवारी शरद दीपांकर द्वारा सिर्फ उन्ही 5 दुकानों को अवैध बताया जाता है... जबकि इसके ठीक सामने भी इसी तरह अवैध दुकानों को निर्माण हुआ है... पटवारी शरद द्वारा इनको भी तोड़े जाने की कोई रिपोर्ट तैयार नही की जाती है...! इसी तरह हाईवे पर नए आरटीओ भवन के ठीक सामने भी किसी भूमाफिया द्वारा कुछ माह पूर्व बिना अनुमति के 7-8 अवैध दुकानों का निर्माण कर लिया जाता है... शिकायतें होने के बाद भी उसका कुछ नही बिगड़ता है... तब मिलीभगत के खेल पर शंका होना लाजमी हो जाता है...! सूत्रों की माने तो इसमें हल्का पटवारी शरद दीपांकर एंड कंपनी ने बड़ा खेल किया है... इस काम को निपटाने के लिए कई पेटी का लेन देन हुआ है...? ये काम आज ही निपट जाता... यदि मामला जागरूक सांसद सुधीर गुप्ता के दरबार में नही जाता...! सांसद गुप्ता ने पूरा मामला समझ कर पटवारी - भूमाफियाओं के पूरे खेल को बिगाड़ दिया... और दुकानदारों के साथ इंसाफ किया... अभी तो दुकानों को तोड़ने का कार्यक्रम रुक गया है...। पर अब जिले के जागरूक कलेक्टर मनोज पुष्प साहब को मामले की जांच करवाना चाहिए... और आपदा को अवसर बनाने वाले माफियाओ और भ्रष्ट पटवारी एंड कंपनी पर कार्यवाही करना चाहिए... ताकि आमजन में प्रशासन की छवि खराब होने से बची रहे...। - KR

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...