क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#कलेक्टर महोदय ध्यान दे... #नगर पालिका से गायब है, कई महत्वपूर्ण फ़ाइलें...?

#कलेक्टर महोदय ध्यान दे... #नगर पालिका से गायब है, कई महत्वपूर्ण फ़ाइलें...?
#MDS ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) अगस्त 2020 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जहाँ नियम क़ायदे कानून सिर्फ जेब का वजह दे कर चलता है... जेब में वजन होगा तो आपका गैर कानूनी काम भी रातोंरात हो जाएगा... यदि जेब में वजन नही होगा... तो वाजिब काम भी नही होगा...! भगवान राम ने भाजपा को आज फर्श से अर्श तक पहुंचाया... उसी राम नाम के नपाध्यक्ष कोटवानी मंदसौर नगर में भाजपा को गर्त में पहुंचाने में लगे है...? भ्रष्टाचार का खुलाखेल चल रहा है... पैसा फेंको तमाशा देखों चल रहा है... पर ना तो भाजपा सरकार के जनप्रतिनिधि कुछ बोल रहे है और ना ही भाजपा संगठन के लोग कोटवानी के अनैतिक कामों को रोकने में सक्षम है...! क्रांतिकारी रिपोर्टर के सूत्र बताते है कि मंदसौर के कई विवादित प्रकरण जैसे बस स्टैंड की अवैध दुकानों, गाँधी चौराहे की नपा की गैरेज की भूमि, पांडव मार्केट, महू नीमच रोड़ का टोल कांटा आदि आदि की करीब 200 महत्वपूर्ण फाइले नपा में नही है...? सुना है कि ये नियमों के विपरीत नपाध्यक्ष के घर पड़ी है... जिसकी सत्यता की जांच होना चाहिए... एक भी फाइल इधर उधर हुई तो जिस विभाग की फ़ाइल हुई उस विभाग के कर्मचारी की वाट लग जाएगी... यही नही इन फाइलों में कूट रचित दस्तावेज फ़साये जाने की भी खबर सुर्खियों में है... करोड़ो की नपा की संपत्तियों, भूमियों को निपटाने की प्लानिंग चल रही है... विवादित और न्यायालय में विचाराधीन नामान्तरण तक ले दे कर किये जा रहे है... मिशन माफ़िया के तहत जिन अवैध निर्माण को तोड़ने के लिए नोटिस जारी हुए थे... उनसे भी ले दे कर अवैध तरीक़े से समझौता किया जा रहा है...! इस तरह नगर पालिका में अवैध कामों का एक नया इतिहास रचा जा रहा है... जो आने वाले नपा चुनाव, विधानसभा के उपचुनाव में भाजपा के गले की हड्डी बनना है...! नपा में चल रही अनैतिक गतिविधियों को कलेक्टर श्री मनोज पुष्प साहब को भी रोकना चाहिये... ताकि नपाध्यक्ष की हटधर्मिता से छोटे कर्मचारियों की नोकरी दाव पर ना लगे... करोडों की शासकीय सम्पतियों की बंदरबांट रुके... अवैध निर्माण से शहर बच सके... साथ ही भाजपा और शिवराज सरकार को भी नपा में ध्यान देना चाहिए... वरना आने वाले चुनावों में बड़ा नुक़सान उठाने के लिए तैयार रहना चाहिए... ये बात हम नही बल्कि अब भाजपा के नेता भी कह रहे है कि नपा में यही सब कुछ चलता रहा तो इस बार नपा में भाजपा के 10 पार्षद भी नही आएंगे... और ये बात वाकई में सही है...!KR.

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी अवैध अटैचमेंट को लंबी लिस्ट...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मार्च 2024 / #शिवराज के जाने के बाद मोहन सरकार आने के...