क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक कार MH 47 BP 4087 पकड़ी थी... जिसमें रतलाम ज्वेलर्स वाला विशाल सोनी पिता मनोहर सोनी और उसका ड्रायवर मुकेश और उसकी पत्नि थी... लेकिन बाद में पत्नी भी निकल गई... और वो ड्रायवर की पत्नि भी हो गई....? कार की तलाशी में स्कीम लगा कर छुपाई गई करोड़ों की नगदी पुलिस के हाथ लग गई... जिसके साथ में चार किलों चांदी भी थी...! शहर की चर्चाओं की बात करें तो कुल नगदी 2 करोड़ 85 लाख बताई गई... और चांदी की सिल्लियां भी अधिक बताई जा रही है...। पर क्रांतिकारी रिपोर्टर को तो माल पकड़ने वाली पुलिस की बात माननी पड़ेगी... क्योंकि अथेंटिक तो यही है...! खैर बात करते है मुद्दे की... उक्त मामले में बहुत कुछ ठीक नहीं हुआ... क्योंकि चुनाव के दौरान इतनी बड़ी नगदी ले कर कोई आम आदमी या ईमानदार आदमी तो नही निकलेगा... कोई माफिया या दो नंबरी ही कार में स्कीम लगा कर इतनी बड़ी नगदी छुपा कर ले जाएगा... फिर कर सहलाकार के हिसाब से... उस नगदी का हिसाब किताब मिलाने के लिए अजय बाकलीवाल जैसे लोगों का नाम मामले में क्यों जोड़ा गया... या फिर 10% की दानकी के लिए इन दानकियो को बीच में लाया गया...? जानकार बताते हैं कि मामले में तो आयकर विभाग का भी रोल नही बनता है... क्योंकि मामला सीधे सीधे सोने चांदी की तस्करी से जुड़ा है...! जैसा अन्य तस्करी के मामलो में होता है... वैसा इस मामले में भी होना था...। क्योंकि सूत्रों की माने तो रतलाम ज्वैलर्स वाले सोनी बंधुओं का मैन काम ही सोने चांदी की तस्करी का है...! पहले भी कई बार इनका माल पकड़ाया है... जिसे सेंटिंग से छुड़ाया है... वो चाहे भीलवाड़ा का क्विंटलो चांदी का मामला हो या निंबाहेड़ा में पकड़ाए सोने का मामला हो... या फिर दो बार दलौदा में पकड़ाई चांदी का मामला हो...। इनका तस्करी का कारोबार अंतराराज्यी हैं... जो महाराष्ट्र, गुजरात, राजस्थान और मप्र आदि राज्यों में फैला है... ये एक बड़ी जांच का विषय है... सूत्र तो यहां तक बताते है कि ये यहां से कभी गुजरात पासिंग तो कभी महाराष्ट्र पासिंग कारो में सह परिवार ऐसे जाते है... जैसे परिवार के साथ कही जा रहे हो... पर हकीकत में इन कारों में तस्करी का सोना चांदी और बड़ी मात्रा में नगदी होता है... ये हर आठ, पंद्रह दिन में मुंबई से तस्करी और टैक्स चोरी का कैडबरी यानी सोना लाते है...? पुलिस चाहे तो मंदसौर से लगा कर महाराष्ट्र तक के टोल नाकों के सीसीटीवी फुटेज निकलवा ले तो... सोना चांदी तस्करी के एक बड़े रैकेट का पर्दाफाश हो सकता है... और जिसके पास करोड़ों की संपत्ति हो... वो दूसरों का पैसा इस तरह दो नंबर में अपने साथ क्यों ले जा रहा था... अरे जिसका बिना हिसाब किताब का करोड़ों रुपया मंदसौर के रियल एस्टेट वाले नगर सेठों के यहां चल रहा हो... वो कैसे किसी दूसरे का पैसा अपने साथ ले जाएगा...! और फिर कानून तो यही कहता है कि जिसके पास पैसा मिला पैसा उसी का माना जायेगा... और तस्करी में यूज़ होने वाला पैसा जप्त ही होता है... उसका हिसाब मिलाने का मौका थोड़ी किसी तस्कर को दिया जाएगा...? हमारा काम है शहर की चर्चाओं और मामले में सामने आ रही बातों को जिम्मेदारो के सामने रखना है... पर इसमें ठोस कार्यवाही का अधिकार तो पुलिस के पास ही है... हमने तो अपना काम कर दिया... बाकी...? - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रान्तिकारी...)

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर...

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर नपा को किसी बड़े हादसे का है इंतजार...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 29 अप्रैल 2024 / #कल यानी रविवार को महाराणा प्रताप बस...

#क्या लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध हो रहा......

#क्या लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध हो रहा... एक बोला विडियो पुराना है पर कांग्रेस वालों ने वायरल करके लोगों के जख्मों को जरूर हरा कर दिया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 28 अप्रैल 2024 / #देश में भाजपा और मोदी सरकार के खिलाफ़...