क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#मामला नपाध्यक्ष उपचुनाव का... हाईकोर्ट में तारीख़ भी आगे बढ़ गई... और चुनाव की तैयारियां भी पूरी हो गई...!

#मामला नपाध्यक्ष उपचुनाव का... हाईकोर्ट में तारीख़ भी आगे बढ़ गई... और चुनाव की तैयारियां भी पूरी हो गई...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 7 फरवरी 2020 / #पिछले एक साल से नगर पालिका में कुछ भी सही नही हो रहा है... बार बार कोई ना कोई अड़ंगा लग रहा है... कभी अध्यक्ष को ले कर तो कभी सीएमओ को ले कर... कुछ ना कुछ चलता ही रहता है... लंबी जदोजहद के बाद भाजपा के राम के प्रयास के बाद राज्य चुनाव आयुक्त ने नपाध्यक्ष उपचुनाव की 17 फ़रवरी की तारीख की घोषणा कर दी... और जिला निर्वाचन अधिकारी ने भी तत्काल यानी 5 फरवरी को पूरे चुनावी कार्यक्रम की अधिसूचना जारी कर दी... इसके बाद 17 तारीख को नया ख़तरा पैदा हो गया था... जब वर्तमान नपाध्यक्ष हनीफ़ शेख एंड कम्पनी ने जेब से ढाई लाख का खर्च करके हाईकोर्ट में रिव्यू पिटीशन लगाने के लिए अपना वकील खड़ा कर दिया... लेकिन उक्त मामले में 7 तारीख़ को सुनवाई होनी थी... वो टल गई... इसके बाद चुनाव का रास्ता लगभग साफ हो गया है... क्योंकि चुनावी कार्यक्रम तो जारी हो चुका है... ऐसे में जानकार कहते है कि अब चुनाव तो होना ही है... चुनावी कार्यक्रम तय नही होता... अधिसूचना जारी नही होती... तो एक बार फिर चुनाव को आगे बढ़ाने का मौका हनीफ़ शेख़ एंड कम्पनी के पास था... पर अब लगता है... वो मौका हाथ से निकल गया है... और ढाई लाख का मोटा खर्च भी बेकार हो गया है... यानी 8-9 महीने और नपा को लूट खाने वाली योजना पर पानी फिर गया है...? खेर जो भी हो अब जब चुनाव होना है तो भाजपा का खेमा तो पूरी तैयारी में लग गया है... भाजपा की और से नपाध्यक्ष के लिए पार्षद मुकेश खिमेसरा और राम कोटवानी का नाम चल पड़ा है... इन दोनों में ज्यादा विवाद हुआ तो पुलकित पटवा सहित किसी और का भी नाम सामने आ सकता है... क्योंकि जो भी आएगा... वो सांसद सुधीर गुप्ता के चौधरी कॉलोनी निवास से विधायक यशपाल सिसोदिया के निवास यशनगर के रास्ते सबके धोक देता हुआ... नगर पालिका परिषद में आएगा...! दूसरी तरफ सत्तारूढ़ कांग्रेस का तो भगवान ही मालिक है... क्योंकि इनके जिलाध्यक्ष प्रकाश रातड़ियाजी है... जो बड़े ही आध्यात्मिक है... इसलिए 2-4 भाजपा पार्षदों का अपने आप मन परिवर्तन हो जाएगा... और वे इनके खेमें में आ जाएगा... ऐसा अजीब सा सोचते है... इनकी यह बात सुन कर एक कांग्रेसी पार्षद कहते है कि भाजपा के पक्ष में तो 23 से 25 पार्षद हो सकते है... पर क्रांतिकारी रिपोर्टर साहब हमारी कांग्रेस के 17 पर भी 17 को इस बात का खतरा है कि इतने भी रहेंगे के नही रहेंगे...?

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी अवैध अटैचमेंट को लंबी लिस्ट...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मार्च 2024 / #शिवराज के जाने के बाद मोहन सरकार आने के...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध निर्माण रुका... CMO साब अब लग गई आचार संहिता, अब तो सभापति हो या नपाध्यक्ष आपको कोई नही रोकेगा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 18 मार्च 2024 / #गत दिनों हिमाचल हाईकोर्ट ने एक केस में...