क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#क्रांतिकार रिपोर्टर की खबर का फिर तगड़ा असर हुआ... सर्किट हाउस की तीन करोड़ की भूमि पर अवैध कब्जे वाले मामले में जांच का आदेश हुआ...।

#क्रांतिकार रिपोर्टर की खबर का फिर तगड़ा असर हुआ... सर्किट हाउस की तीन करोड़  की भूमि पर अवैध कब्जे वाले मामले में जांच का आदेश हुआ...।
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 17 नवंबर 2022 / #प्रदेश के काबिल काबिना मंत्री जगदीश देवड़ा के मल्हारगढ़ विस क्षेत्र में भूमाफिया, पटवारी, तहसीलदार और दलाल के मार्फत बड़े खेल हो रहे है... जब तक ये खेल छुपे हुए रहते है... तब तक ये खेल खूब चलते है... लेकिन जैसे ही ओपन होते है... मंत्री देवड़ा भी उन्हें क्लोज करने में समय नहीं लगाते है...! ऐसा ही कुछ हुआ बरखेड़ा ग्राम पंचायत के खात्याखेड़ी वाले मामले में... मल्हारगढ़ पिपलिया फोरलेन हाइवे ओवर ब्रिज के पास... सर्किट हाउस की शासकीय भूमि सर्वे क्रमांक 245/2 पर 8 अक्टूबर की देर रात जेसीबी चला कर... कुछ भूमाफियाओं ने 50 बाय 350 फीट भूमि यानी 17 हजार स्कवायर फीट भूमि पर कब्जा कर लिया... पंचायत को आपत्ति के बाद भी पटवारी, तहसीलदार ने ध्यान नही दिया...! क्योंकि ये सब काम तो भूमाफियाओ के साथ मिल कर हल्का पटवारी दीपक व्यास और बिचौलिया एंड कंपनी राधे ने तहसीलदार सा के कर कमलों से काम पूरा जो करवाया था... सूत्र बताते है कि इसमें 25 पेटी पेड़े का प्रसाद राधे के हाथों बंटा... 5 पेटी का तेल दीपक में डला... तो बाकी प्रेम से सबने आपस में बांट लिया...? इस मामले में महत्वपूर्ण भूमिका पटवारी दीपक व्यास ने ही निभाई...। ये खबर जब क्रांतिकार रिपोर्टर को लगी तो... हमने उक्त मामले को जिम्मेदारों के सामने खबर के माध्यम से प्रस्तुत किया...। उसके बाद मंत्री जगदीश देवड़ा और कलेक्टर गौतम सिंह सा ने भी मामले में सकारात्मक रुख अपनाया... और एक्शन लिया... ADM आरपी वर्मा ने मामले में तत्काल जांच का आदेश दे दिया... अब उक्त मामले की जांच डिप्टी कलेक्टर रणजीत सिंह करेंगे... यानी सरकारी, गैर सरकारी जमीनों में गड़बड़ी करके नापने वाले पटवारी अधिकारी सब नपेंगे...। और सरकारी जमीन पर कब्जा करने का ख्वाब देखने वाले... लाखों खर्च करके भी खाली हाथ ही रहेंगे...! ADM वर्मा सा ने क्रांतिकार रिपोर्टर को बताया कि उक्त मामले सहित मल्हारगढ़ तहसील के दो अन्य मामले... जिनमे तहसीलदार पटेल और पटवारी दिग्विजय सिंह की गड़बड़िया सामने आई थी... और जिनमे मंत्री देवड़ा ने भी अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी... उनकी भी जांच के आदेश दिए है...। जो भी हो एक बात तो सही है कि शिवराज सरकार में जो भी मामले संज्ञान में आते है... उन पर मंदसौर जिले का प्रशासन यानी कलेक्टर गौतम सिंह, ADM आरपी वर्मा, SDM गण तो तत्काल एक्शन ले ही लेते है... और ये जनहित में उचित भी है...। - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रांतिकार...)

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी अवैध अटैचमेंट को लंबी लिस्ट...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मार्च 2024 / #शिवराज के जाने के बाद मोहन सरकार आने के...