क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#नपाध्यक्ष राम के लिए छूट... और #भाजपा कार्यकर्ता पण्ड्या के काम धंधे के आगे गाड़ दिया खूंट...!

#नपाध्यक्ष राम के लिए छूट... और #भाजपा कार्यकर्ता पण्ड्या के काम धंधे के आगे गाड़ दिया खूंट...!
#MDS ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) जुलाई 2020 / #कोरोना महामारी यानी छुत की बीमारी... इससे लोगों को बचाने के लिए सरकार ने एक स्पष्ट गाइडलाइंस जारी कर रखी है... अगर किसी इलाके में कोरोना का एक पॉजिटिव केस भी आता है... तो शहरी क्षेत्र में उस कॉलोनी, मोहल्ले या वार्ड की सीमा के अंदर कम से कम 400 मीटर के दायरे या आस पड़ोस के 3 घरों को कंटेनमेंट एरिया घोषित किया जाता है... लेकिन मंदसौर में शायद भारत सरकार का यह फैसला आम और खास को देख कर लिया जाता है... तभी तो नगर के प्रथम नागरिक कहलाने वाले नपाध्यक्ष राम कोटवानी के लिए छूट दी जाती है... ओर भाजपा के कार्यकर्ता जितेश पण्ड्या को अलग गाइडलाइंस बता दी जाती है...! हुआ यूं कि नपाध्यक्ष राम कोटवानी का भतीजा कोरोना पोजेटीव निकला... जिसके बाद प्रशासन को गाइडलाइंस अनुसार स्टेशन रोड़ स्थित कोटवानी परिवार के आसपास के 3 मकानों या कम से कम 400 मीटर तक कन्टेंनमेंट एरिया घोषित करना था... पर शायद नपाध्यक्ष की हेकड़ी के आगे प्रशासन और सरकार की गाइडलाइन भी काम नही आई... और प्रशासन की टीम पूरे परिवार की बजाए एक भाई के घर को ही कन्टेंनमेंट एरिया घोषित कर बेरिकेड्स लगा आई...! जबकि दूसरी तरफ कालाखेत स्थित भाजपा कार्यकर्ता जितेश पण्ड्या की चश्में की दुकान के ऊपर किसी को कोरोना निकला तो प्रशासन 400 मीटर तक का एरिया कन्टेंनमेंट एरिया घोषित कर ब्लॉक कर दिया...? जबकि पण्ड्या की दुकान का गली का रास्ता अलग था बावजूद उसको ब्लॉक कर दिया गया... जबकि नपाध्यक्ष राम के तो परिवार में ही कोरोना पोजेटीव मिला था... तो तीनों भाई के मकानों के साथ आस पास के भी मकानों का रास्ता ब्लॉक करना था... पर ऐसा नही हुआ...! यानी तय गाइडलाइंस के होते हुए भी प्रशासन ओर सरकार का तय नियम राम के आगे घुटने टेक बैठ गया...? ओर भाजपा का आम कार्यकर्ता 15 हजार महीने के किराए पर ली दुकान पर ताला लगा कर बेरोजगार हुआ भटकता रहा...! क्रांतिकारी रिपोर्टर मानता है कि ये तो न्याय नही है... और क्या महामारी को ले कर सरकार के नियमों में भी आम और खास में फर्क की कोई छूट दी गई है...? यदि नही दी गई है तो फिर ऐसी गलती क्यों हुई है... किसी प्रभावी व्यक्ति को छूट देना... महामारी को बढ़ा सकता है... ओर ये कदम लापरवाही भरा हो सकता है... कलेक्टर मनोज पुष्प साहब को मामले की गम्भीरता को समझना चाहिए... महामारी की रोकथाम के लिए बने नियमों का सबसे समान पालन करवाना चाहिए... - KR.

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...