क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#एसपी सिद्धार्थ चौधरी की कप्तानी में पुलिस टीम पूरे ज़िले में बेहतर प्रदर्शन कर रही है... अपराधियों के नाक में नकेल भी तगड़ी डली है...!

#एसपी सिद्धार्थ चौधरी की कप्तानी में पुलिस टीम पूरे ज़िले में बेहतर प्रदर्शन कर रही है... अपराधियों के नाक में नकेल भी तगड़ी डली है...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मार्च 2021 / #शिवराज सरकार के मिशन के तहत पूरे जिले में अच्छी बड़ी कार्यवाहियां हो रही है... एक तरफ जिला प्रशासन के मुखिया कलेक्टर मनोज पुष्प फूलफार्म है... तो दूसरी तरफ पुलिस कप्तान भी गजब की कप्तानी कर रहे है... दोनों जागरूक कप्तानों की कप्तानी में शिवराज सरकार का मिशन माफ़िया भी गति पकड़ सफलता की और तेजी से बढ़ रहा है... जिले भर में अपराधियों के खिलाफ जो पुलिस कार्यवाहियां हो रही है... वो आमजन को भी बड़ी भा रही है... अपराधियों में इतना ख़ौफ़... जनता बेख़ौफ़... यही बेहतरीन पुलिसिंग का सबूत होता है... कल दलौदा पुलिस ने जो कार्यवाही की है वो तारीफ ए काबिल है... क्योंकि लम्बे समय से ये मेघदूत ढाबा डोडाचुरी को ले कर बड़ा चर्चाओं में था... उस पर इतनी बड़ी कार्यवाही हो जाना... वाकई में थाना प्रभारी अमित कुशवाह और दलौदा पुलिस के लिए बड़ी उपलब्धि कहा जा सकता... और इसका पूरा श्रेय बेहतरीन कप्तानी करने वाले पुलिस कप्तान सिद्धार्थ चौधरी को जाता है... #दलौदा चौकी और चर्चा में 'बा' का ढाबा... #दलौदा पुलिस ने चर्चित मेघदूत ढाबे पर तो धावा बोल दिया... पर इन्ही के क्षेत्र का एक और ढाबा भी इन दिनों बड़ी सुर्खियां बटोर रहा है... बा के ढाबे के नाम से मशहूर ये ढाबा भी अनैतिक गतिविधियों का अड्डा बना हुआ है... पुलिस की नजर में होते हुए भी इसका कुछ नही बिगड़ रहा है...? #बेहतर जागरूक पुलिस कप्तान के होते हुए भी कुछ पुलिस वाले अब भी बाज नही आ रहे...! #सूत्रों की माने तो अब भी कुछ चर्चित पुलिस वाले कप्तान साहब की नजरों से बचें हुए है... और इसी का फायदा उठा कर अपने कुकर्म कर रहे है... गत दिनों ही नयागांव जावरा फोरलेन से जुड़ा एक मामला सुर्खियों में था... जिसमें एक बेगुनाह को फ़साने का प्रयास हुआ था... पीड़ित भी कप्तान के पास पहुंचने वाला था... लेकिन इतना डर गया कि बाद में ले दे कर चुप बैठ गया...?

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...