क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#ट्रांसफर लिस्ट में पटवारी नारायण राठौर के पीछे मिस्टेक से सिंह क्या लग गया... रिलीव होने के बाद भी इन महोदय को सीतामऊ नही जाना...।

#ट्रांसफर लिस्ट में पटवारी नारायण राठौर के पीछे मिस्टेक से सिंह क्या लग गया... रिलीव होने के बाद भी इन महोदय को सीतामऊ नही जाना...।
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 27 जुलाई 2023 / #कहते है कि पटवारी ही अपने हल्के का सबसे भारी व्यक्ति होता है... पटवारी रिपोर्टर के आधार पर ही कलेक्टर आदेश देता है... ऐसे में मजबूरी के मारे लोगों को कलेक्टर से ज्यादा भारी तो पटवारी ही लगता है... बस यहीं से फिर सब जारी होता है... जो जहां रह लिया... फिर वहां से कोई पटवारी आगे पीछे नहीं होना चाहता... क्योंकि एक जगह रह कर उसका पूरा सेटलमेंट जम जाता...! फिर शिकायत हो या ख़बर छपे कोई फर्क नही पड़ता... तभी तो रिछाबच्चा में सालों से जमे पटवारी सौरभ भार्गव का शिकायत के बाद भी अब तक कुछ नही हुआ... दूसरी तरफ नंदावता में सरकारी स्कूल की ज़मीन को मिलीभगत से ठिकाने लगाने वाले पटवारी राम गोपाल पाटीदार का भी कुछ नही बिगड़ा...? इन्हीं के जैसे दही की तरह मंदसौर तहसील के माल्याखेड़ी में जमे हुए पटवारी साहब है नारायण राठौर... इन साहब का कहने को तो प्रभारी मंत्री के अनुमोदन के बाद... कलेक्टर साहब के आदेश दिनांक 07/07/2023 को जारी हुई की पटवारी ट्रांसफर लिस्ट में 27 नंबर पर नाम है... और कलेक्टर साहब के उक्त आदेश के पालन में तसीलदार साहब द्वारा ट्रांसफर हुए पटवारियों को मंदसौर तहसील से भारमुक्त करने के पत्र दिनांक 10/07/2023 की लिस्ट में 4 नंबर पर भी नारायण राठौर का नाम है...। मिस्टेक बस इतनी है कि लोगों के पीछे अपने पालतू कुत्ते छोड़ने वाले... पटवारी नगद नारायण के पीछे ना जाने किसने जानबूझ कर या अनजाने में सिंह छोड़ दिया यानी लगा दिया... और अब वो इसी बात का फायदा उठा कर... अपना हल्का नही छोड़ रहा... अपने हल्के में वो अपना भारीपन दिखा रहा...। इसकी जगह कोई गरीब, सीधा सादा मधुसूदनजी जैसा पटवारी होता... तो हाथ जोड़ते हुए... सरकार, प्रभारी मंत्री, कलेक्टर और तहसीलदार साहब का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए... चुपचाप अपनी जगह चला जाता...! पर ये ठहरे नारायण राठौर साहब... जो सरकार, प्रभारी मंत्री और कलेक्टर तक के आदेशों की धज्जियां उड़ा रहे है... अपने को बहुत बड़े वाला चालाक आदमी समझ रहे है... प्रदेश और ज़िले का ध्यान रखने वाले और ज्ञान देने वालों को... ये ज्ञान दे रहे हैं... कि नारायण राठौर अलग है और नारायण सिंह अलग है... ताजुब तो ये है कि सीधे सादे अधिकारी भी इनके ज्ञान पर ध्यान दे रहे है...? जबकि पूरी मंदसौर तहसील में नारायण नाम का कोई दुसरा पटवारी नही है... फिर भी ये पटवारी साहब शासन, प्रशासन का आदेश मानने को तैयार नहीं है... माल्याखेड़ी मंदसौर छोड़ सीतामऊ जाने को तैयार नहीं है...! जब इतना अदना सा कर्मचारी सरकार यानी प्रभारी मंत्री और कलेक्टर के आदेश को मानने को तैयार नहीं है... फिर औरो की तो बात ही करना मुनासिफ नही है...। जो भी हो क्रांतिकारी रिपोर्टर का मानना है कि कलेक्टर दिलीप यादव साहब को... प्रभारी मंत्री के अनुमोदन पर जारी किए अपने आदेश का पालन करवाना चाहिए... और मंदसौर तहसीलदार द्वारा भारमुक्त किए जाने के बाद भी... माल्याखेड़ी में ही जमे बैठे चर्चित पटवारी नगद नारायण को तत्काल सीतामऊ जाने के लिए सख्त लहज़े में कह देना चाहिए... वरना ये नाम के पीछे कुछ भी लिख कर मिस्टेक करने वालों को... ट्रांसफर से बचने का नया आईडिया मिल जायेगा... फिर प्रभारी मंत्री भी भारी हो कर... हल्का पटवारी के आगे तो हल्का नजर आएगा... और कलेक्टर के आदेशों की भी हर कोई धज्जियां उड़ाएगा...! - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रांतिकारी...)

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर...

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर नपा को किसी बड़े हादसे का है इंतजार...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 29 अप्रैल 2024 / #कल यानी रविवार को महाराणा प्रताप बस...

#क्या लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध हो रहा......

#क्या लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध हो रहा... एक बोला विडियो पुराना है पर कांग्रेस वालों ने वायरल करके लोगों के जख्मों को जरूर हरा कर दिया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 28 अप्रैल 2024 / #देश में भाजपा और मोदी सरकार के खिलाफ़...