क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#ऐक्शन में कलेक्टर पुष्प साहब... जो सीएम हेल्पलाइन में लापरवाही करेगा वो सजा भुगतेगा... पर नपा सीएमओ का कुछ बिगड़ेगा या...?

#ऐक्शन में कलेक्टर पुष्प साहब... जो सीएम हेल्पलाइन में लापरवाही करेगा वो सजा भुगतेगा... पर नपा सीएमओ का कुछ बिगड़ेगा या...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 20 फरवरी 2020 / #कुछ लोग क्रांतिकारी रिपोर्टर के बारे में कहते है कि मैं सत्तापक्ष में ज्यादा लिखता हूं... तो मैं बस यही कहना चाहता हूं कि सरकार के जिस भी फैसले या काम से आम लोगों को फायदा होगा... मैं उसके लिए अच्छा ही लिखूंगा... अब इसको जिसको जैसा समझना है समझ ले... हमें तो कोई फर्क नही पड़ेगा...। सरकार की मंशा के अनुरूप यही अच्छा काम हमारे जिले के कलेक्टर मनोज पुष्प साहब भी कर रहे है... इसलिए हम उनसे और अच्छे की उम्मीद में उनके लिए अच्छा लिख रहे है... जनसुनवाई हो या सीएम हेल्पलाइन दोनों का एक ही काम है... आमजन की सुनवाई होना और उनकी समस्याओं का निराकरण होना... लेकिन कुछ लापरवाह अधिकारियों कर्मचारियों खासकर नगर पालिका के लापरवाहों की वजह से ऐसा नही हो पा रहा था... इस पर जिला कलेक्टर पुष्प सा. ने सख़्त रूप अपनाते हुए कई लोगों पर कार्यवाही की है... जिसमें शिक्षा विभाग के अज़हर खान को सस्पेंड कर दिया... मंदसौर ब्लॉक शिक्षा अधिकारी पृथ्वीराज पंवार को नोटिस जारी किया... तो मल्हारगढ़ के ब्लॉक शिक्षा अधिकारी रमेशचन्द्र बागड़ी पर अनुशासनात्मक कार्यवाही के लिए उज्जैन आयुक्त महोदय को पत्र लिखा गया... इसी तरह स्वास्थ्य विभाग का स्वास्थ्य बिगाड़ने वाले हेमंत व्यास, राकेश पिपलानी और इसी विभाग में सीतामऊ में पदस्थ ओमप्रकाश सिसोदिया को भी नोटिस जारी किया गया है... पर इन सबके लापरवाही और भ्रष्टाचार के गुरु नियमों विरुद्ध अटैचमेंट पर धुँधड़का से मंदसौर में सालों से अवैध रूप से जमे बैठे विपिन गुप्ता का कुछ नही बिगड़ा है...? और ना ही मंदसौर नगर पालिका की सबसे ज्यादा लापरवाह सीएमओ सविता प्रधान मैडम का कुछ बिगड़ा है... जिन्होंने न सिर्फ कमलनाथ सरकार की मंशा की विपरीत काम किया है... बल्कि सीएम हेल्पलाइन में लापरवाही का सबसे बड़ा रिकार्ड बनाया है... नपा में 210 शिकायतें पेंडिंग पड़ी है... जिसमें से लेवल 4 पर 94 शिकायतें पहुंच चुकी है... जिसमे 50% अवैध निर्माण और अवैध अतिक्रमण की शिकायतें है... जो सीएम हेल्पलाइन के लेवल 4 पर महीनों से पेंडिंग पड़ी है...! इसकी आड़ में 14 को नोटिस दे कर 24 से सिर्फ अवैध वसूली हुई है...? जिसको ले कर मंदसौर नपा प्रदेशस्तर चर्चित और बदनाम भी हुई है... बावजूद इसके न तो सीएमओ मैडम का कुछ बिगड़ा है और ना ही नपा के किसी अन्य कर्मचारी अधिकारी का कुछ बिगड़ा है... तभी तो यहाँ सीएम हेल्पलाइन का बुरा हाल हुआ पड़ा है...? कांग्रेस की कमलनाथ सरकार में भी मैडम पर भाजपा विधायक की मेहरबानियों की भी खूब चर्चा है...! शायद इसीलिए लिए इनका कुछ नही बिगड़ता है...? अब कलेक्टर पुष्प साहब ने शायद इसी लापरवाही को भांप कर आज नपा के इंजी. सुधीर जैन, जीएल गुप्ता, आरसी गुप्ता और स्वास्थ्य अधिकारी केजी उपाध्याय को कलेक्टर ऑफिस में रिकार्ड के साथ तलब भी किया है...! अब देखना है कि नपा में लापरवाही और भ्रष्टाचार का नया रिकॉर्ड बनाने वाली सीएमओ मैडम का कुछ बिगड़ता है या नही...? #ऐसी कई और ख़बरे पढ़ने के लिए नीचे दी गयी लिंक पर क्लिक कर क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर जाइये...* Read more at:- www.krantikarireporter.com

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...