क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#चर्चा है मंदसौर के समाज सेवी कमल कोठारी... क्या पहुंच गए मथुरा श्रीकृष्ण जन्मस्थली...?

#चर्चा है मंदसौर के समाज सेवी कमल कोठारी... क्या पहुंच गए मथुरा श्रीकृष्ण जन्मस्थली...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 17 अगस्त 2023 / #मंदसौर शहर में आज कई समाज सेवी ऐसे है... जो कल तक बड़े वाले असमाजिक तत्व होते थे...! लेकिन अनीति से कमाए पैसो के दम पर... वे आज शहर की जानीमानी हस्तियां है...? खेर ये तो होता है... जमाने को लूट कर थोड़ा सा दान कर देने वाला आज सबसे बड़ा दानवीर और समाज सेवी होता है...! पर हम अभी बात कर रहें है... युवा समाज सेवी कमल कोठारी पिता नेमीचंद कोठरी मंदसौर की... ये भाई साहब भी शहर की जानीमानी हस्ती है... इनकी माता कभी किसी पार्टी की नेता भी रही है... उसी की आड़ में इन्होंने कई जमीनें भी ठिकाने लगाई है... पर कसम से कभी हाथ नही आए है...! पर कहते है ना बकरे की अम्मा कब तक खेर मनाएगी... एक दिन तो छुरी के नीचे आएगी... तो ये बकरे की अम्मा भी कानून नाम की उस छुरी के नीचे आ गई है... और क्रांतिकारी रिपोर्टर को सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये अभी मथुरा में श्री कृष्ण जन्मस्थली में है...? प्राप्त जानकारी के अनुसार जीआरपी पुलिस मथुरा द्वारा 2009 में मथुरा रेलवे स्टेशन भारी मात्रा में डोडा चूरा पकड़ा... जिसमें कई लोगों के साथ कमल कोठारी का नाम भी आया... उसी मामले में ये मथुरा की पुलिस और कोर्ट को सालों से चक्कर दे रहे थे... और फरारी में ही ज़मानत करवाने के चक्कर में थे... पर ऐसा कुछ संभव नहीं हुआ... तो ये कोरोना का फायदा उठा कर बिना जमानत करवाए ही... कोर्ट को गुमराह करने के लिए कोर्ट की पत्रावली में हस्ताक्षर कर आए थे... इस चक्कर में और ज्यादा उलझ गए...। अब शहर में चर्चा है कि उक्त मामले में ही मथुरा पुलिस कुछ माह पूर्व इन्हें उठा ले गईं है... और वर्तमान में ये मथुरा में श्री कृष्ण जन्मस्थली यानी किसी काल कोठरी में है...! और वहां जाने से पूर्व इन्होंने तीन दिन का बड़ा महंगा रिचार्ज टॉपअप भी डलवाया था... जिसके दौरान कई करोड़ों की जमीनों को निपटा दिया गया...? यही नहीं इन्होंने कृषि उपज मंडी के सामने काटी कॉलोनी आदर्श नगर के बगीचें को भी बेंच खाया...! दूसरी तरफ इनके कुछ चाहने वाले अब भी ये बात मानने को तैयार नहीं है... उनका कहना है कि हमारे कमल भैया तो अब भी फरार हो कर अज्ञात जगह अपनी किसी कोठी में है... अग्रिम जमानत की कोशिश में लगे है...! लेकिन मथुरा की NDPS की विशेष कोर्ट में पेश हुए दिनांक 10 अप्रैल 2023 के जमानत आवेदन पर तो कोर्ट ने सख्त रुख कर लिया था... और बिना समर्पण किए पेश हुए आवेदन को खारिज कर दिया... उसके बाद से ही भाई साहब मथुरा में श्री कृष्ण जन्मस्थली पहुंच गए है...? जिसको ले कर शहर के चौराहों पर हर छोटे बड़े आदमी में ये बड़ा चर्चा का विषय है...! - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रांतिकारी...)

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर...

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर नपा को किसी बड़े हादसे का है इंतजार...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 29 अप्रैल 2024 / #कल यानी रविवार को महाराणा प्रताप बस...

#क्या लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध हो रहा......

#क्या लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध हो रहा... एक बोला विडियो पुराना है पर कांग्रेस वालों ने वायरल करके लोगों के जख्मों को जरूर हरा कर दिया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 28 अप्रैल 2024 / #देश में भाजपा और मोदी सरकार के खिलाफ़...