क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#भ्रष्ट अधिकारियों के चक्कर में अच्छे मंत्रीजी बड़े बदनाम हो रहे है... फिर भी इतने बड़े घटनाक्रम के बाद भी चर्चित डी.ओ. साँवले यही जमे हुए है...!

#भ्रष्ट अधिकारियों के चक्कर में अच्छे मंत्रीजी बड़े बदनाम हो रहे है... फिर भी इतने बड़े घटनाक्रम के बाद भी चर्चित डी.ओ. साँवले यही जमे हुए है...!
#MDS / ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) #वाकई में मेरे देश का सिस्टम कमाल का है... किसी भी लापरवाही पर लिखतें रहो... चिल्लाते रहो... किसी को कोई फर्क नही पड़ता है... और जैसे ही उस लापरवाही से कोई बड़ी दुर्घटना हुई... सारा सिस्टम उसे समेटने में लग जाता है... यानी जब तक कोई लापरवाही की भेंट चढ़ कर मर ना जाये... तब तक सिस्टम अपने तरीके से चलता है... और कई लोगों की बलि लेने के बाद वो कार्यवाही की लीपापोती करने में लग जाता है... अवैध जहरीली शराब से हुए बेगुनाहों की मौत के मामले में भी यही सब हो रहा है...! सुई को फाँसी, तलवार को माफी की तर्ज पर काम हो रहा है... आबकारी निरीक्षक नरेंद्र डामोर से ले कर थाना प्रभारी शिव कुमार यादव आदि को हटा कर... बड़े मगरमच्छों को अब भी बचाने का काम चल रहा है...? जबकि हकीकत सबकों पता है... कि जिला आबकारी अधिकारी सीपी साँवले... इस लापरवाही का सबसे बड़ा गुनहगार है...! जिसकी छत्र छाया में जिले अवैध शराब का कारोबार चल रहा है... इनके ऑफिस में बैठे लोगों द्वारा अवैध शराब माफियाओं को पूरा सरंक्षण देने का ठेका ले रखा है... विभाग में अनुबंधित वाहनों वालों ने अवैध शराब माफियाओं की मुखबिरी का ठेका ले रखा है... शराब बिक्री करने वाले ढाबों से हफ्ता लेना और अवैध कारोबार चलने देना... इनका पेशा बन चुका है...? पुलिस आये दिन बड़ी मात्रा में अवैध शराब पकड़ती है... पर जिस आबकारी विभाग का काम ही यही है... उसे कही अवैध शराब दिखती तक नही है...! अब समझमें यह नही आता है... कि प्रदेश के कद्दावर वित्त एवं आबकारी मंत्री जगदीश देवड़ा के विधानसभा क्षेत्र में ये सब कैसे चल सकता है... शिवराज सरकार को कटघरे में खड़े करने वाला काम अच्छे मंत्री देवड़ा के क्षेत्र में ही क्यों हो रहा है... कही ना कही इस काम में मंत्रीजी का कोई अपना ही लगा है... तभी तो कई लोगों की मौत के बाद भी... जहरीली शराब कांड के बड़े गुनहगारो का अब भी कुछ नही बिगड़ रहा है...! क्रांतिकारी रिपोर्टर का मानना है कि अधिकारी तो एक जाएगा तो दूसरा आएगा... एक पर अच्छी कार्यवाही हुई तो दूसरा सुधर जाएगा... और शिवराज सरकार और मंत्रीजी का बड़ा नुकसान होने से बच जाएगा... पर पता नही शिवराज सरकार में ऐसा क्यों नही होता है... खासकर मंदसौर ज़िले में तो बिल्कुल भी नही होता है... पर अब तो पानी सर के ऊपर से बहने लगा है... इससे बड़ा नुकसान हो उससे पहले आबकारी विभाग में बैठे, डीओ सीपी साँवले, निरीक्षक राठौर और भ्रष्ट बाबुओं पर सरकार को शिकंजा कसना चाहिए... और जिले के दमदार एसपी सिद्धार्थ चौधरी को भी पिपलिया मंडी थाने में पदस्थ उन चर्चित पुलिस वालों पर भी कर्यवाही करनी चाहिए... जिनके शराब माफियाओं से घनिष्ठ संबंध है... जो थाने के बाहर ही सब हेंडल कर लेते है... और जिनकी वजह से ऐसे बड़े दर्दनाक हादसे हो जाते है...!

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी अवैध अटैचमेंट को लंबी लिस्ट...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मार्च 2024 / #शिवराज के जाने के बाद मोहन सरकार आने के...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध निर्माण रुका... CMO साब अब लग गई आचार संहिता, अब तो सभापति हो या नपाध्यक्ष आपको कोई नही रोकेगा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 18 मार्च 2024 / #गत दिनों हिमाचल हाईकोर्ट ने एक केस में...