क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में मतदाता जागरूकता अभियान ने तो इतिहास रच दिया... अब बस मतदाताओं को अपनी जागरूकता का परिचय है देना...!

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में मतदाता जागरूकता अभियान ने तो इतिहास रच दिया... अब बस मतदाताओं को अपनी जागरूकता का परिचय है देना...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 7 मई 2024 / #देश भर में लोकसभा के चुनाव के पहले, दूसरे राउंड में जिस तरह का मतदान हुआ है... वो चुनाव आयोग के लिए ही नही बल्कि चुनाव लडने वालों के लिए भी चिंता का विषय है... और इसी चिंता के विषय को ठीक करने के लिए मंदसौर जिला निर्वाचन अधिकारी और कलेक्टर दिलीप यादव साहब की टीम ने... मंदसौर में तो अभूतपूर्व मतदाता जागरूकता अभियान चलाया है... जो वाकई में तारीफ़ के काबिल है... अब बस लोगों में जागरूकता आनी चाहिए और वोट प्रतिशत पिछली बार से भी ज्यादा होना चाहिए...। प्रशासन की पहल और प्रयास से आज मंदसौर शहर में तो मतदान करने वालों को बड़े डिस्काउंट की घोषणा सेकंड होम से लेकर बीकानेर स्वीट्स, आरोग्यम हॉस्पिटल जैसे कई संस्थानों ने की है... यानी उंगली पर मतदान की स्यायी दिखाओ... और मोटा डिस्काउंट पाओ...! इसी तरह मतदाता जागरूकता अभियान में वाहन रेली, खेलों का आयोजन, रंगोली बनाकर, मेहंदी लगा कर, मतदान करने की शपथ दिलाई, मानव श्रृंखला बनाई, पीले चावल दे कर लोगों को मतदान का न्योता दिया जा रहा, दीवार लेखन और पोस्टरों के माध्यम से मतदाताओं को जागरूक करने का प्रयास हो रहा... और इन सब में एक खास आयोजन जो हुआ वो अदभुत था... वो कार्यक्रम मंदसौर कॉलेज ग्राउंड में हुआ... 13 मई को पूरा मंदसौर वोट करेगा... थीम पर आकाशदीप कार्यक्रम हुआ... जो देखने लायक था... इतनी बड़ी संख्या में चमचमाते हुए गुब्बारे आकाश में उड़ रहें थे... और अपनी मंद मंद रोशनी के माध्यम से कह रहे थे... कि इस बार मंदसौर मतदान का पिछला रिकॉर्ड तोड़ेगा... यानी शत प्रतिशत वोट करेगा...। वाकई में जिला निर्वाचन अधिकारी और कलेक्टर दिलीप यादव साहब की पूरी निर्वाचन टीम ने मतदाता जागरूकता अभियान में एक नया इतिहास रच दिया... अब हम मंदसौर वालों को अपना काम करना है... और मतदान का पिछला रिकॉर्ड ब्रेक करना है... 13 मई को चाहे खाना खाओ या मत खाओ, पर वोट जरूर करके आओ... ये आपका सिर्फ अधिकार ही नहीं है... बल्कि देश और क्षेत्र की तरक्की और विकास के महत्वपूर्ण भी है... इस लिए क्रांतिकारी रिपोर्टर का हाथ जोड़ निवेदन है कि मतदान अवश्य करें...।। - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रान्तिकारी...) - KR

#पांच करोड़ से अधिक की ऋषियानंद से एमआईटी चौराहे तक की...

#पांच करोड़ से अधिक की ऋषियानंद से एमआईटी चौराहे तक की सड़क... चढ़ी भ्रष्टाचार की भेट...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 14 मई 2024 / #मंदसौर नगर पालिका अब छोटी मोटी नगर पालिका नही...

#CM के बाद पूर्व CM को भी मैदान में आना पड़ रहा है... भाजपा...

#CM के बाद पूर्व CM को भी मैदान में आना पड़ रहा है... भाजपा प्रत्याशी का माहौल पिछले दो चुनाव जैसा तो नही है...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 10 मई 2024 / #कोई लाख करे चतुराई... पर करम का लेख मिटे ना रे...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट...

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट हेमंत शिल्पी को महाभ्रष्ट CMHO चौहान ने मलाईदार कुर्सी कैसे दे दी...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 6 मई 2024 / #जिला स्वास्थ विभाग में अब तक के सबसे भ्रष्ट...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...