क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#जिले के स्वास्थ्य विभाग का स्वास्थ्य, एक अदना सा कम्प्यूटर ऑपरेटर विपिन गुप्ता बिगाड़ रहा है... इसमें उसका साथ महाभ्रष्ट यशपाल भी दे रहा है...?

#जिले के स्वास्थ्य विभाग का स्वास्थ्य, एक अदना सा कम्प्यूटर ऑपरेटर विपिन गुप्ता बिगाड़ रहा है... इसमें उसका साथ महाभ्रष्ट यशपाल भी दे रहा है...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) दिसंबर 2020 / #आज शिवराज सरकार द्वारा करोड़ो, अरबों खर्च करने के बाद भी जिला अस्पताल को रैफर अस्पताल और जिले के स्वास्थ्य विभाग को अस्वस्थ बनाने का काम सबसे ज्यादा किसी ने किया है तो... उसमे सबसे पहला नाम महाभ्रष्ट बाबू विपिन गुप्ता का है...! इस काम के लिए इनको तो कम से कम राष्ट्रपति पुरूस्कार मिलना चाहिए...? ये हम नही कह रहे है बल्कि स्वास्थ्य विभाग के पीड़ित कारिंदे कहते है...! और वाकई में यह सही भी है... धुँधड़का स्वास्थ्य केंद्र का कम्प्यूटर ऑपरेटर आज अवैध अटैचमेंट पर जिले के CMHO कार्यालय के साथ, जिले के पूरे स्वास्थ्य विभाग को अपनी मर्जी के हिसाब से ऑपरेटर कर रहा है... जिले के ईमानदार स्वास्थ्य कर्मियों को भ्रष्टाचार का पहला पाठ यही सिखाता है... क्योंकि उनके वाजिब काम के भी ये मोटे पैसे लेता है... इस चक्कर में वो कर्मी भी गरीब बीमारों से हर काम के पैसे लेने लगता है... इस तरह पूरे जिले के स्वास्थ्य विभाग का स्वास्थ्य बिगड़ने लगता है… यही नही इसके खिलाफ हजारों शिकायत होती है... कलेक्टर से ले कर प्रधानमंत्री तक को होती है... बावजूद इसके इसका कुछ नही बिगड़ता है... ये अपने को सांसद सुधीर गुप्ता का रिश्तेदार बता कर बड़े अधिकारियों को तक चमकाता है... जबकि सांसद गुप्ता इसका नाम तक नही जानते है... इसका एक और शातिर साथी है यशपाल राठौर... जिसने भी स्वास्थ्य विभाग में भ्रष्टाचार का नया अध्याय लिखा है... और आजकल गुप्ता के साथ मिल कर बड़े बड़े कमाल कर रहा है... CM हेल्पलाइन पर होने वाली शिकायतों में पीड़ितों की हेल्प करवाने की बजाए उसमे भी खेल कर रहा है... तीसरा है अजय चौरसिया... जो रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ाया था... उसके बाद उसे CMHO कार्यालय से हटा कर मलेरिया में बिठा दिया था... बावजूद इसके वो हाजरी तो मलेरिया विभाग में भरता है... पर दिन भर विपिन गुप्ता और यशपाल की दलाली करता रहता है...? क्रांतिकारी रिपोर्टर का मानना है कि ऐसे में कैसे शिव राज में मंत्री हरदीपसिंह डंग जिले को भ्रष्टचारियों से मुक्त करवा पाएंगे... कलेक्टर मनोज पुष्प साहब जब तक ऐसे लोग अपने सही ठिकाने पर नही पहुंचेंगे... तब तक स्वास्थ्य विभाग का स्वास्थ्य ठीक करने का आपका हर प्रयास बेकार ही जाएगा...! - KR

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...