क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#आगनवाड़ी मरम्मत और पुताई के लिए 8 - 8 हजार रुपए आए... परियोजना अधिकारी दुबे, बजट और आंगनवाड़ी पर चुना पोत आए...?

#आगनवाड़ी मरम्मत और पुताई के लिए 8 - 8 हजार रुपए आए... परियोजना अधिकारी दुबे, बजट और आंगनवाड़ी पर चुना पोत आए...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 29 दिसंबर 2022 / #मंदसौर जिले के सरकारी विभागों का भगवान ही मालिक है... क्योंकि यहां के अधिकारी सिर्फ अधिकारी नही बल्कि ठेकेदार, सप्लायर और ना जाने क्या क्या योग्यता इनमें ठूस ठूस के भरी पड़ी है... तभी तो सरकारी बजट को ठिकाने लगाने की हर तरकीब लगा ली जाती है...! ऐसी ही तरकीबों के लिए जाने जाना वाला सरकारी विभाग है महिला एवं बाल विकास विभाग... जहां महिलाओं और बच्चों का विकास हो ना हो... पर यहां बैठे अधिकारियों का खूब विकास हो रहा है...। सरकार कई योजनाओं के तहत इस विभाग को मोटा बजट देती है... और वहां बैठे भ्रष्ट किस्म के अधिकारी उसे ठिकाने लगाने की योजना बना लेते है...। क्रान्तिकारी रिपोर्टर के सूत्र बताते है कि... ऐसी ही लूट की एक योजना आगनवाड़ी की मरम्मत और पुताई के लिए आए मोटे बजट में बनी है... इसमें परियोजना अधिकारी मनोज दुबे ने बड़ी कलाकारी दिखाई है... क्योंकि मंदसौर ग्रामीण के सेक्टर एक और दो नंबर के प्रभारी यही महोदय है... जिनके अंडर में करीब 86 आगनवाडियां आती है... और इन्ही आंगनवाड़ीयों के कल्याण के लिए लाखों की राशि आती है... उसी राशि को लूटने की योजना परियोजना अधिकारी दुबे बनाते है... वर्तमान में प्रति आगनवाड़ी 5 से 8 हजार लाखों की राशि आई है... जिनकी मरम्मत और पुताई के सीधे ठेके... ठेकेदार यानी परियोजना अधिकारी मनोज दुबे एंड कंपनी ले रही है...! और आंगनवाड़ी पर आधा अधूरा चुना पोत कर... बजट पर पूरा पूरा चुना पोत रही है...? और इसमें बड़े आईडिये से काम कर रही है...। पहले तो दुबे साहब सीधे आगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को काम नही करवाने देते है... जो प्यार से मान जाए उन्हें हजार पांच सौ दे कर खुश कर देते है... और जो ना माने उनके लिए कई तरह के हथकंडे अपना लेते है...! पहले अपने आदमी भेजते है... और जो मरम्मत या पुताई का काम हजार दो हजार में हो जाए... उस काम के 1517 हजार मांगते... मजबूर हो कर फिर आंगनवाड़ी कार्यकर्ता दुबे एंड कंपनी से ही काम करवाते है... और दुबे एंड कंपनी के लोग आंगनवाड़ी पर चुना पोत कर बजट को 100% चुना लगा जाते है... राजाखेड़ी और दिगाव माली सहित कई आंगनवाड़ी इस भ्रष्टाचार का सबूत दे रही है...। इस बार में जब हमने विभाग के मुखिया एके जैन साहब से बात की तो बोले कि आप हमें इसका सबूत दे... फिर हम कार्यवाही करेंगे... अब क्रान्तिकारी रिपोर्टर ने सबूत के साथ पूरी खबर लिख दी... देखते है अब जैन साहब क्या कार्यवाही करते है...? - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रांतिकारी...)

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...