क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#अवैध मनमोहन, कौशल्या और संजोग गार्डन को तोड़ने का आदेश दिया था... बाद में ले दे कर मामला उलझवा दिया...?

#अवैध मनमोहन, कौशल्या और संजोग गार्डन को तोड़ने का आदेश दिया था... बाद में ले दे कर मामला उलझवा दिया...?
#MDS / ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 21 मार्च 2021 / #नगर पालिका मंदसौर में अध्यक्ष सीएमओं मिलीभगत से कई बड़े खेल हुए है... वो चाहे अवैध काम हो या अवैध नामांतरण... सब ले दे कर निपटाए गए है... लेकिन सारा दोष बेचारे महाभ्रष्ट नपाध्यक्ष कोटवानी के माथे मढ़ दिए है... जबकि नपा के सीएमओं पीके सुमन भी इसमें पूरे पूरे दोषी है...! जिले में शिवराज सरकार का मिशन माफ़िया अपने पूरे शबाब पर है... कलेक्टर मनोज पुष्प और एसपी सिद्धार्थ चौधरी की जोड़ी रिकॉर्ड तोड़ काम कर रहे है... विधायक यशपालसिंह सिसोदिया ने भी इसमें अहम भूमिका निभाई है... लेकिन नपा के लापरवाह सीएमओं सुमन ऐनकेन प्रकरण बस माल कमाने में लगे है...? और विधायक जी के द्वारा अवैध मैरिज गार्डन का मुद्दा विस में उठाये जाने के बाद भी... ऐसे मामलों में सीएमओं सुमन इस और ध्यान नही दे रहे है... कारण क्रांतिकारी रिपोर्टर ने शहर की चर्चा में सुना है कि शहर में हो रहे अवैध निर्माणों में साहब को बड़ा हिस्सा मिल रहा है... तभी तो नियमों को ताक में रख... शहर की यातायात व्यवस्था को बिगाड़ने वालों को... नपा सीएमओं का पूरा संरक्षण मिल रहा है... शिकायतों के बाद भी उनका कुछ नही बिगड़ रहा है... यही नही दिसम्बर के अंत में रेवास देवड़ा रोड़ तेलिया तालाब के डेंजर जोन ग्रीन बेल्ट की जमीन पर बने... अवैध मैरिज गार्डन मनमोहन वाटिका, कौशल्या और संजोग गार्डन को एक शिकायत के साल भर बाद... पूरी जांच करके तोड़ने का आदेश नपा सीएमओं ने दिया था... सूत्र बताते हैं कि इसमें भी नपा के सीएमओं ने बड़ा खेल किया... और तीनों अवैध मैरिज गार्डनों से 15 पेटी माल जेब के अंदर किया...? ये मात्र चर्चा ही नही बल्कि अब हकीकत भी लग रही है... क्योंकि 7 दिन में तोड़ने का आदेश दे कर महीनों तक चुप बैठ जाना... शिकायतकर्ता द्वारा बार बार कहने पर भी ध्यान नही देना... अवैध मैरिज गार्डन वालों को कोर्ट से स्टे नही मिलने पर भी मामले को टालना... कागज़ात और जांच की बात कहना...! जबकि 1 साल में पूरी जांच के बाद ही इन मैरिज गार्डन को तोड़ने का आदेश दिया... फिर जांच का बहाना करना... कारण 15 पेटी का अवैध लेन देन ही साबित करता है... ऐसे में कलेक्टर मनोज पुष्प और विधायक यशपालसिंह सिसोदिया को भी इस मामले में ध्यान देना चाहिए... माफियाओं के सहयोग करने वाले भ्रष्ट सीएमओं पर कार्यवाही करना चाहिए... ताकि शिवराज सरकार के मिशन माफ़िया का ख़ौफ़ अवैध निर्माण कर्ता के लिए भी सबक का काम करें... और आगे से कोई शासन के नियमों के विरुद्ध कोई काम ना करें... साथ में नगर में सीएमओं के कर्मो से नपा को ले कर भाजपा की जो छवि खराब हो रही है... उस पर भी ध्यान देना चाहिए... अन्यथा नपा चुनाव में बड़ा नुकसान हो सकता है...?

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी अवैध अटैचमेंट को लंबी लिस्ट...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मार्च 2024 / #शिवराज के जाने के बाद मोहन सरकार आने के...