क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#ज़िले में कोरोना के 7 मरीज हो गए है...? स्थिति चिंताजनक है... पर #घबराने की नही बल्कि और ज्यादा #सावधानी बरतने की जरूरत है...।

#ज़िले में कोरोना के 7 मरीज हो गए है...? स्थिति चिंताजनक है... पर #घबराने की नही बल्कि और ज्यादा #सावधानी बरतने की जरूरत है...।
#MDS ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 15 अप्रैल 2020 / #जिले में कोरोना मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है... पहले 2 थे अब 7 हो गए है... 5 नये केस हो गए है... जिसमें 2 पंथ पिपलिया, 1 भैसोदा, 1 महाजन मोहल्ला जनकुपुरा और 1 आश्रय गृह रेवास देवड़ा रोड़ मंदसौर के बताए जा रहे है...? ऐसे में चिंता बढ़ना स्वाभाविक है... पर घबराने की बजाए अब हमें और ज्यादा #सावधानी बरतने की जरूरत है... कहने को तो ज़िले में 80% लोग लॉक डाउन का पालन कर रहे है... पर इससे ज्यादा फायदा इसलिए नही हो रहा है... क्योंकि हम सोशल डिस्टेंसिंग का पालन अब भी नही कर रहे है... मात्र 20 % लोग ही #ईमानदारी से इसका पालन कर रहे है... जबकि कोरोना से बचने के लिए लॉक डाउन से ज्यादा जरूरी सोशल डिस्टेंसिंग है... कोरोना एक दूसरे से सम्पर्क में आने से फैलता है... और इसी बात को हमनें अब तक नही समझा है...! #तभी हम लॉक डाउन के दौरान भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नही करते है... और दिनभर घर के बाहर पट्टियों पर अन्य लोगों के साथ भीड़ इकट्ठा करके बैठे रहते है... आप चाहें घर से दूर कही नही जाते हो... पर आपके पास आक बैठने वाले कुछ लोग न जाने कहाँ कहाँ जाते है... #और वे ही कोरोना के एजेंट बन कर आपके पास आ जाते है... और अनजाने में आपको कोरोना फैलाओ योजना का सदस्य बना कर चले जाते है... इस लिए #क्रांतिकारी रिपोर्टर आपसे निवेदन करता है... कि प्लीज़ लॉक डाउन से ज्यादा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करे... और घर की पट्टियों पर नही बल्कि अपने घर के दरवाज़े की #लक्ष्मण रेखा को पार ना करें... क्योंकि पता नही कौन अपने साथ कोरोना ले आएगा... आपको और आपके परिवार की जान आफत में डाल देगा...? इसलिए प्लीज़ घर में ही रहे... घर के बाहर पट्टियों पर नही... #वरना सारी मेहनत पर पानी फिर जाएगा... और आपके द्वारा देश, समाज और मानव जाति के लिए जो त्याग, तपस्या और साधना की जा रही है... वो सब बेकार हो जाएगा...?

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...