क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

क्रांतिकारी रिपोर्टर के प्रयास से आखरीकार कानूनी शिकंजे में फस गया चर्चित स्टांप वेंडर जिनेश जैन... मिली भगत से किए है इसने बड़े खेल...!

क्रांतिकारी रिपोर्टर के प्रयास से आखरीकार कानूनी शिकंजे में फस गया चर्चित स्टांप वेंडर जिनेश जैन... मिली भगत से किए है इसने बड़े खेल...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 15 अगस्त 2022 / #पापी लाख कितना ही बड़ा शातिर हो... कितनी ही बड़ी उसकी पहुंच हो... वो एक दिन कानूनी शिकंजे में आ ही जाता है...। ऐसा ही एक शातिर सफेदपोश बदमाश जिनेश जैन... जो कहने को तो मामूली स्टांप वेंडर है... पर हकीकत में इसके पास अनीति से कमाया अरबों करोड़ों का धन है...? इसके कुकर्मों की फेरिस्त क्रांतिकारी रिपोर्टर कई समय से लिख रहा था... पर इसके बुरे वक्त का मूहर्त अब जा कर आया... यानी 15 अगस्त की पूर्व संध्या पर मंदसौर पुलिस के हाथ लग गया... जो अपनी पहुंच और मिलीभगत से लंबे समय से लोगों की आजादी के लिए खतरा बन रहा था...! लेकिन कहते है ना अति का अंत होता है... आज नहीं तो कल होता है... और जिनेश जैन जैसे पापी का भी जेल जाने का वक्त आ ही गया... सीटी कोतवाली थाना प्रभारी अमित सोनी ने बताया कि शिकायतकर्ता पियूष गर्ग पिता प्रहलाद गर्ग निवासी मन्दसौर की अवैध लाभ कमाने के लिए... धोखाधड़ी कर, षड्यंत्र पूर्व रजिस्ट्री अपने नाम करवा ली... उसी शिकायत पर... हमने स्टांप वेंडर जिनेश जैन निवासी बामना गली मंदसौर पर... आईपीसी की धारा 420, 406 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है... अब जरूरत है तो बस जिले के जांबाज एसपी अनुराग सुजानिया सा. के दखल की... और इसके कर्मो की ईमानदारी से जांच करने करवाने की... इसका तगड़ा रिमांड लेनें की... क्योंकि ये उस सफेद बाल वाले लाल सफेदपोश से भी बड़े वाला है... इसने भी कई मजबूर लोगों की बेशकिमती भूमियों को छीना है... पारिवारिक विवादों का लाभ उठा कर कई मजबूरो से जमीन को आधे दामों पर हथिया लिया है... मिलीभगत से कानूनी चूक के क्रूचक्र अधिनियम का लाभ उठाया है...! कलेक्टर गौतम सिंह सा. इसने स्टांप वेंडर होने का भी इसने खूब लाभ उठाया है... सालों पुराने स्टांप से गोलमाल किया है... इसके लायसेंस की जांच होना चाहिए... स्टांप ईशु रजिस्टर की जांच होना चाहिए...। इनकम टैक्स और आर्थिक अपराध ब्यूरो वालों को भी इस मामले में संज्ञान लेना चाहिए... आज इसके और इसके परिवार के लोगों के नाम करोड़ों के बेनामी संपत्तियां है... मंदसौर के पाश इलाके प्रेम कॉलोनी, होंडा शो रूम के ठीक पीछे करोड़ो की कीमत का करीब दस हजार स्क्वायर फीट का प्लॉट था... जिस पर इसका आलीशान मकान बन रहा है... मामूली स्टांप वेंडर ने इतनी संपत्ति कुछ ही समय में कैसे बनाई है... यही नहीं मंदसौर, अफजलपुर, गुजरबड़ीया, आदि के आस पास... इसके पास कई प्लॉट तो कई कृषि भूमियां है... कईयों का विवाद कोर्ट में चल रहा है... कईयों ने थानों में आवेदन दे रखा था...! बावजूद इसके लंबे समय से कुछ नही बिगड़ रहा था... लेकिन अब इस अति का अंत होना चाहिए... और पीड़ितों को न्याय मिलना चाहिए...! - KR

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी अवैध अटैचमेंट को लंबी लिस्ट...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मार्च 2024 / #शिवराज के जाने के बाद मोहन सरकार आने के...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध निर्माण रुका... CMO साब अब लग गई आचार संहिता, अब तो सभापति हो या नपाध्यक्ष आपको कोई नही रोकेगा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 18 मार्च 2024 / #गत दिनों हिमाचल हाईकोर्ट ने एक केस में...