क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#मामला अफजलपुर थाना क्षेत्र में कार में से मिले डोडा चुरा का... ज्ञात को अज्ञात बताया... अब ज्ञात से मोटा गणित हो रहा...?

#मामला अफजलपुर थाना क्षेत्र में कार में से मिले डोडा चुरा का... ज्ञात को अज्ञात बताया... अब ज्ञात से मोटा गणित हो रहा...?
#मंदसौर - ( उमेश नेक्स - 9424538555 ) #कोरोना के कहर के चलते सारे वैध काम बंद पड़े है... पर अवैध काम सारे चल रहे है... क्योंकि कुछ चर्चित पुलिस वाले इन अवैध कामों के सहयोगी जो बने हुए है...? अभी वरिष्ठ अधिकारियों का सारा ध्यान आम जन को कोरोना से बचाने के लिए कोरोना कर्फ्यू का पालन करवाने में लगा है... इसका फायदा उठा कर बड़ा खेल हो रहा है... गत दिनों अफजलपुर थाना क्षेत्र में एक कार का पीछा करते समय 100 डायल को कार से डोडा चुरा मिला था... क्रांतिकारी रिपोर्टर के सूत्र बताते है कि उसमें सबको सब ज्ञात था... पर अज्ञात बता कर ज्ञात से कुछ बड़ा गणित करना था...? अब वो गणित पटिये पर आ गया है... उसमें राम के प्रसाद का दलीप रेडार पर आ गया... ऐसे में अब बड़ा खेल होगा... तभी उसका पिंडा छूटेगा...! और ये सब खेल अफजलपुर के जाबाज टीआई जितेंद्र सिंह सिसोदिया की गैर मौजूदगी की वजह से हो रहा है... क्योंकि थाना चलाने वालों ने तो हीरा मोती जो कमाना है... तभी तो 100 डायल नियमों को ताक में रख कर... अपने फ़ायदे के लिए किसी भी अज्ञात वाहन के पीछे दौड़ जाता है... जबकि जरूरतमंद लोंगो के लिए तो 100 डायल को बुलाना इतना आसान नही होता है...! खैर शासन के लुंजपुंज नियमों का फायदा उठाना अवैध काम को बढ़ावा देने वालों को तो खूब आता है... पर इस मामले में SP सिद्धार्थ चौधरी को ध्यान देना चाहिए... और पुलिस की छवि खराब करने वालों को अच्छा सबक सिखाना चाहिए...। #सीतामऊ, गरोठ, नाहरगढ़ में कई चर्चित पुलिस वाले इन दिनों बड़े चर्चाओ में है...!- #सूत्र बताते है कि सीतामऊ में लंबे समय से जमे विजेंद्र, सिराज आज कल बड़े चर्चाओं में है... तो गरोठ के दो पुलिस वाले किसी तोड़ बट्टे में सीतामऊ के चक्कर काटने की खबरों में है... तो नाहरगढ़ में गाड़ियां निकालने के मामले में नागदा जंक्शन के बड़े चर्चे है... यही नही इन सबके कृत्य मंत्री हरदीपसिंह के भी नॉलेज में है... पर पता नही मंत्री जी की ऐसी क्या मजबूरी है... जो वे इन्हें अपने क्षेत्र में आंख बंद करके झेल रहे है... जो भी हो जिले के पुलिस कप्तान को तो पुलिस की छवि खराब करने वालों के काम खराब करने चाहिए... ताकि ऐसे लोगों को सबक मिले...।

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...