क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#नई आबादी पामेचा हॉस्पिटल के ठीक पास किसी सुरेश पमनानी का निर्माण कार्य चल रहा है... इतने बड़े निर्माण कार्य में पार्किंग तो ठीक MOS तक नही है...?

#नई आबादी पामेचा हॉस्पिटल के ठीक पास किसी सुरेश पमनानी का निर्माण कार्य चल रहा है... इतने बड़े निर्माण कार्य में पार्किंग तो ठीक MOS तक नही है...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 11 दिसंबर 2023 / #मंदसौर नगर पालिका आस पास की नगर पालिकाओ से बिलकुल ही अलग है... यहां नियम, कायदे, कानून सब कुछ ताक पर रख कर काम होते है...! ख़ास कर आवासीय क्षेत्रों और मुख्य मार्गों पर होने वाले निर्माण तो सरकारी नियमों के विपरीत ही होते है... नगर पालिका की निर्माण अनुमति तो इनके लिए सिर्फ एक कागज होती है... उसके हिसाब से निर्माण करना... कोई चाहता ही नही है... लिखित शिकायतों के बाद भी नपा के भ्रष्ट कारिंदे ऐसे निर्माण को रोकने या उनके खिलाफ़ कार्यवाही करने को तैयार नहीं है...। और उसी चक्कर में लगातार शहर में अवैध निर्माण खूब हो रहे है... ऐसा ही एक आलीशान अवैध निर्माण शहर के बीचो बीच यानी शहर के मुख्य मार्ग के करीब हो रहा है... नई आबादी पामेचा हॉस्पिटल के पास होटल सिटी क्राउन के ठीक सामने... किसी सुरेश पमनानी द्वारा बहुत बड़ा निर्माण कार्य किया जा रहा है... जो ना सिर्फ निर्माण अनुमति के विपरीत है... बल्कि मौके पर पार्किंग तो ठीक MOS तक नही छोड़ा गया है... यही नहीं उसके ठीक पास स्थित रॉयल ऑप्टिकल वालों से भी आगे निर्माण कर लिया गया है...। ऐसा भी नहीं है कि इस अवैध निर्माण की जानकारी जिम्मेदारों को नही है... बल्कि इसकी लिखित शिकायत हुई हैं... और उस शिकायत पर तत्काल कार्यवाही करने और अवैध निर्माण रोकने की बजाए... सिर्फ नोटिस नोटिस का खेल हो रहा है... और ये सिर्फ इसी मामले में नही बल्कि शहर में होने वाले हर निर्माण में सिर्फ इतना ही काम नपा की तरफ से होता है... इस चक्कर में आवासीय क्षेत्रों और मुख्य मार्गों पर हों रहे अवैध निर्माण से आज शहर की यातायात व्यवस्था दिन प्रतिदिन बिगड़ती जा रही है...! इन अवैध निर्माणों के चलते शहर चौड़ी सड़के आज सकड़ी गलियां हो गई हैं... क्रांतिकारी रिपोर्टर का मानना है कि अब भी समय रहते सुरेश पमनानी जैसो के अवैध निर्माणकार्य नही रोक गए तो... आने वाले दिनों में इस शहर की सबसे बड़ी समस्या ट्रैफिक जाम की होगी...। इस लिए नगर पालिका के जिम्मेदारों समय से जाग जाइए... और नपा निर्माण अनुमति के विपरीत हो रहे निर्माणों को रोकिए...।- Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रांतिकारी...)

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर...

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर नपा को किसी बड़े हादसे का है इंतजार...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 29 अप्रैल 2024 / #कल यानी रविवार को महाराणा प्रताप बस...

#क्या लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध हो रहा......

#क्या लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध हो रहा... एक बोला विडियो पुराना है पर कांग्रेस वालों ने वायरल करके लोगों के जख्मों को जरूर हरा कर दिया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 28 अप्रैल 2024 / #देश में भाजपा और मोदी सरकार के खिलाफ़...