क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#भयंकर बाढ़ पीड़ित, कांग्रेस के पूर्व विधायक पाटिल साहब को हवाई पट्टी पर क्यों आने नही दिया... आखरी पीड़ित को मुख्यमंत्री से किसने मिलने नही दिया...?

#भयंकर बाढ़ पीड़ित, कांग्रेस के पूर्व विधायक पाटिल साहब को हवाई पट्टी पर क्यों आने नही दिया... आखरी पीड़ित को मुख्यमंत्री से किसने मिलने नही दिया...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 24 सितंबर 2019 / #कमलनाथ और मंदसौर के कांग्रेसियों का स्वभाव बिल्कुल अलग है... एक जनता की फिक्र करता है... तो दूसरा बस अपनी ही फिक्र में लगा रहता है... मुख्यमंत्रीजी से मिलने नही दिया तो बवाल, हवाई पट्टी पर आने नही दिया तो सवाल... और ये बवाल और सवाल कोई आम कार्यकर्ता करे तो समझमें भी आता है... पर जब बड़े बड़े नेता करने लग जाये तो फिर अक्ल का प्रदर्शन हो ही जाता है...! बाढ़ ग्रस्त इलाकों को देखने के लिए प्रदेश के मुखिया कमलनाथजी कल मंदसौर की हवाई पट्टी पर पहुंचे थे... उनसे मिलने के लिए कांग्रेस नेता खूब उमड़े थे... लेकिन एक नेता ऐसा भी था... क्रांतिकारी रिपोर्टर के हिसाब से जिनका कमलनाथजी से मिलना बहुत आवश्यक था... पर जिला कांग्रेस की वजह से हवाई पट्टी पर नही आने दिया...! और वो है मंदसौर से कई बार विधानसभा चुनाव लड़ने वाले, एक बार विधायक भी बनने वाले, फिर नपाध्यक्ष का चुनाव लड़ कर हारने वाले और वर्तमान में नपाध्यक्ष की चाह में फिर पार्षद का चुनाव लड़ने की सोच रखने वाले कांग्रेस के महावरिष्ठ नेता नवकृष्ण पाटिल साहब... जो भयंकर बाढ़ से पीड़ित है.... तेलिया तालाब के डूब क्षेत्र, ग्रीन बेल्ट और डेंजर जोन की जमीन पर बने इनके परिवार की रोजी रोटी का एक मात्र साधन, पति पत्नी और जवान बेटे के रोजगार का साधन आदित्य पब्लिक स्कूल बाढ़ में डूब गया था... राहत के लिए कमलनाथजी से इनका मिलना बेहद जरूरी था... मगर मिलना तो दूर हवाई पट्टी के अंदर तक नही आने दिया गया... फिर क्या पाटिल साहब ठहरे बड़े संघर्षशील... उन्होंने हिम्मत नही हारी... जवान बेटे का सहारा लेने की बजाए बेटे को अपने सहारे साथ ले कर गिरते, पड़ते, कंटीले तारों में से निकल के खेतों के कीचड़ में होते हुए, हवाई पट्टी पर पहुंच गए... पर बदनसीब थे... जो वहाँ से भी एक पुलिसकर्मी द्वारा पकड़ कर बाहर कर दिए गए...? कुछ लोगों ने इस पूरे दृश्य का फिल्मांकन कर लिया... और फिर क्या सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया...! क्या भाजपाई और क्या खुदे के कांग्रेसी भाई... सब पाटिल साहब का वीडियो देख मजे ले रहे थे... पर बाढ़ पीड़ित इस कांग्रेस नेता के दिल का दर्द कोई दूसरा तो ठीक कांग्रेस के टिकाऊ जिलाध्यक्ष प्रकाश रातड़िया भी नही समझ सके...? ये पाटिल सा. के लिए सबसे ज्यादा दुखदाई था... तभी तो रातड़िया हटाओ, कांग्रेस बचाओ का नारा वहाँ बहुत बुलंद हुआ था... कांग्रेसियों ने रातड़िया मुर्दाबाद तक कह दिया था...!

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...