क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#भाजपा में हुई रायशुमारी... अब देखना है कि किसकी #राय चलती...!

#भाजपा में हुई रायशुमारी... अब देखना है कि किसकी #राय चलती...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 17 अक्टूबर 2018 / परिवारवाद और एक ही आदमी कितनी बार के विवाद को खत्म करने के लिए इस बार भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कमर कस रखी है... गुजरात की तर्ज पर इस बार मध्यप्रदेश विधानसभा में टिकिट वितरण होगा ऐसा कहा जा रहा है... अब सच कितना है ये तो टिकिट फ़ाइनल के बाद ही पता चलेगा...! लेकिन अभी तो कुछ ना कुछ चल ही रहा है... इसी कड़ी में आज पद्मावती रिसोर्ट में मंदसौर जिले के चारों विधानसभा को ले कर रायशुमारी का काम हुआ... जिसमें जिले के अपेक्षित भाजपा पदाधिकारी ने भाग लिया... और सबसे पहले भानपुरा फिर सुवासरा उसके बाद मल्हारगढ़ और मंदसौर को ले कर रायशुमारी का दौर चला...! रायशुमारी लेने आये प्रभारी दीपक जोशी ने पहले ही कह दिया था... कि रायशुमारी में भाग लेने वाले को दूसरे नामों पर सिर्फ अपनी राय देना... उसमें अपना ख़ुद का नाम नही लिखना... ऐसे में कुछ लोगों के लिए तो लफड़ा हो गया... क्योंकि जो अपने आप को तगड़ा दावेदार समझ रहे थे... उनको इस बात से तगड़ा झटका लग गया...! कि उनका दावेदारी में अब नाम कौन रखेगा...? सबसे ज्यादा नुकसान तो भाजपा के महामंत्री महेंद्रजी चोरड़िया का हुआ... जिनने कल ही दावेदारी का मन बनाया... और अपने पद्मावती रिसोर्ट में उक्त रायशुमारी का आयोजन करवाया... पर उनको एक भी आदमी ऐसा नही मिला जो इनका नाम रायशुमारी में रख सकता...? यही नही वे लोग भी इस कार्यक्रम में नही आये... जो खुद तो विधायक बनना चाहते है... पर किसी दूसरे भाजपा नेता या कार्यकर्ता का नाम रायशुमारी में लिखना नही चाहते है...! वैसे इस रायशुमारी में राय देने वाले तो बहुत आये थे... पर उनको अंदर जाने का मौका नही मिला तो उनने भी अपनी राय को सावर्जनिक कर दिया... किसी ने लिखा कि भाजपा के लिए आवंटित हुए श्रीकोल्ड के पास की जमीन को जिसने एक डॉक्टर के नाम कर देने के लिए पत्र लिखा... उसका टिकिट नही होना चाहिए...? तो कोई कह रहा था कि ये रायशुमारी नही है... ये कार्यकर्ताओं की राय पर शु मारी है...? तो कोई कह रहा था कि ये रायशुमारी में पैक हुआ लिफ़ाफ़ा मंजिल तक जाएगा... या फिर शिवना में बहा दिया जाएगा... कई तरह की आशंकाओं के बीच रायशुमारी का दौर चला... इसमें जिले भर के दावेदारों ने तो हिस्सा लिया पर मंदसौर विधायक यशपाल सिसोदिया और मल्हारगढ़ विधायक जगदीश देवड़ा, सांसद सुधीर गुप्ता का इस कार्यक्रम में ना आना भी चर्चा का विषय बना...! किसी ने कहा कि जिनका टिकिट फ़ाइनल हो गया... वो इस रायशुमारी में नही आया...? खेर जो भी हो पर हमारा तो यही मानना है कि भाजपा को यदि चौथी बार सत्ता में आना है... तो परिवर्तन करना पड़ेगा... वरना वर्तमान विधायकों के कर्मो से तो सत्ता तक का परिवर्तन हो सकता है...?

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर...

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर नपा को किसी बड़े हादसे का है इंतजार...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 29 अप्रैल 2024 / #कल यानी रविवार को महाराणा प्रताप बस...

#क्या लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध हो रहा......

#क्या लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध हो रहा... एक बोला विडियो पुराना है पर कांग्रेस वालों ने वायरल करके लोगों के जख्मों को जरूर हरा कर दिया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 28 अप्रैल 2024 / #देश में भाजपा और मोदी सरकार के खिलाफ़...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...