क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...। क्योंकि इसमें क्रिकेट का सट्टा ख़ूब जोरों से चल रहा है... और इसी में एक नई बात का पता चला है... क्रांतिकारी रिपोर्टर को भरोसेमंद सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मंदसौर में दो घटनाक्रम ऐसे हुए है... जिसमें घर वालों को पता भी नही चला और क्रिकेट के सट्टे के चक्कर में प्लॉट बिक गए है... यानी जिन मां बाप ने अपने बच्चों के नाम पर सम्पत्ति ले रखी है... उन मां बाप को पता भी नही चला और उस सम्पत्ति का सौदा बाजार में हो गया...! ऐसा ही कुछ मंदसौर के अभिनंदन नगर के एक मामले में हुआ... जब तक मां को पता चला तब तक आईपीएल में सट्टा लगाने वाले बेटे ने बाजार में प्लॉट का सौदा कर दिया... ऐसे ही एक दूसरे मामले में एक बाप ने अपनी बेटी के नाम पर एक प्लॉट ले रखा था... और बेटी का पति आईपीएल में सट्टा लगाता था... तो बेटी के नाम का प्लॉट का सौदा बेटी के पति ने चुपचाप कर दिया... जिसका बाप बेटी को बाद में पता चला...? ये तो वो दो मामले है जो सामने आए है... ऐसे कई और मामले है... जो सिर्फ घरों में ही दबे है...! इस लिए जिन मां बाप ने अपने बच्चों के नाम पर प्लॉट, मकान या और कोई सम्पत्ति ले रखी है... वे पता कर ले की कही उनके बच्चे क्रिकेट सट्टे में तो लिप्त नही है...? दूसरा पुलिस को भी अपना सूचना तंत्र मजबूत करना चाहिए... और कई घरों को बर्बाद करने वाले इकबाल जैसे बड़े क्रिकेट सटोरियों पर बड़ी कार्यवाही करना चाहिए... ताकि युवा पीढ़ी बर्बाद होने से बच सके... और कई मां बाप की मेहनत से कमाई सम्पत्ति भी बच सके...! - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रान्तिकारी...)

#याद रहेगा कलेक्टर दिलीप कुमार यादव का छोटा सा कार्यकाल......

#याद रहेगा कलेक्टर दिलीप कुमार यादव का छोटा सा कार्यकाल... पर किए इसमें बड़े बड़े कमाल...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 जुलाई 2024 / #मंदसौर जिला यानी मंद मंद शोर में यहां वो...

#शिक्षा माफिया के खिलाफ क्रांतिकारी रिपोर्टर की मुहिम...

#शिक्षा माफिया के खिलाफ क्रांतिकारी रिपोर्टर की मुहिम काम आई... कई बड़े बड़े स्कूलों पर कलेक्टर यादव ने जाने से पहले की बड़ी कार्यवाही...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 24 जुलाई 2024 / #आखिरकार क्रांतिकारी रिपोर्टर की शिक्षा...

#जो मंदसौर नगर पालिका के इतिहास में कभी नही हुआ... वो...

#जो मंदसौर नगर पालिका के इतिहास में कभी नही हुआ... वो हंगामा, तू तू मैं मैं आज परिषद की बैठक में अपनो के बीच हुआ...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 23 जुलाई 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी इसको भी मंडी समिति...

#कृष्णा साख सोसायटी एक बार फिर अपने कारनामों को लेकर बड़ी...

#कृष्णा साख सोसायटी एक बार फिर अपने कारनामों को लेकर बड़ी चर्चाओं में है... एक विधवा को लोन जमा होने के बाद भी मकान की रजिस्ट्री नही दी है...।*

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 जुलाई 2024 / #यूं तो मंदसौर की हर गली, मुहल्ले में बिना...

मद्रास हाई कोर्ट का जनहित में अहम फैसला... टीसी बच्चे का...

मद्रास हाई कोर्ट का जनहित में अहम फैसला... टीसी बच्चे का निजी दस्तावेज़ होता... अपराध है उसे फीस के चक्कर में ना देना...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 20 जुलाई 2024 / #इस दौर में निजी स्कूलों में पढ़ाई से...