क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो वो काम यहां हो जाता...! ऐसा ही काम नपाध्यक्ष की खास कही जाने वाली वार्ड नं 13 की पार्षदया श्रीमती प्रमिला संजय गोयल के वार्ड में हुआ है... शक्कर कुईआ कॉम्प्लेक्स के ठीक सामने आनंद स्वीट्स वाली गली की आखरी में सड़क के बीचों बीच एक नाले पर चैंबर बना हुआ था... उस पर पहले जाली ढकी हुई थी... वो जाली गायब हो गई... ( शायद गत दिनों नपा सहित बाहर के पकड़ाए चोरों ने चोर ली थी...! ) उसके बाद वहां नई जाली लगाने की बजाए पुराने जमाने का काम किया गया... और चुना पट्टी लगा दिया... इस चैंबर पर बनाए चुने पट्टी के ढक्कन को इतना ऊंचा बनाया... कि गली के कई लोगों की कारों में भारी नुकसान हुआ...! ये तो अच्छा हुआ... कि ये काम नयापुरा, मदारपुरा में नही हुआ... नही तो कोई भी उस पर एक चद्दर डाल देता... और अगले ही दीन वहां धूप बत्ती का काम शुरू हो जाता...? अब ये चैंबर पर बना चुना पट्टी का ढक्कन मात्र एक महीने में ही टूट फुट कर बिखर गया... जब ये बना था तब चार पांव के किसी साहब ने उसका निरीक्षण भी किया था... और शायद उन्हें ही इस अजीबोंगरीब काम की ओके रिपोर्ट दी थी... तब का फोटो भी क्रांतिकारी रिपोर्टर ने लिया था... और आज टूट जाने के बाद का भी फोटो लिया...! अब समझ में ये नही आता है कि नपा के भ्रष्ट कारिंदे इतनी लापरवाही क्यों करते है... इनको किसी का डर नही... या उन्हें किसी ने बताया नही कि अब मंदसौर नपा मोदीजी की भ्रष्टाचार मुक्त नपा की गारंटी वाली नपा है... क्योंकि यहां की मुखिया के घर के मुखिया अब मोदी सरकार में सांसद है... यानी राज्यसभा सदस्य में चुनें गए है... ऐसे में अब इस नपा में लापरवाही या भ्रष्टाचार होना... मोदी की गारंटी को झुठलाना हो सकता है... इस लिए बंशीदादा आप इन छोटी छोटी बातों पर भी ध्यान दीजिए... और इन लापरवाह, भ्रष्टाचारियों को रोकिए...! - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रान्तिकारी...)

#याद रहेगा कलेक्टर दिलीप कुमार यादव का छोटा सा कार्यकाल......

#याद रहेगा कलेक्टर दिलीप कुमार यादव का छोटा सा कार्यकाल... पर किए इसमें बड़े बड़े कमाल...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 जुलाई 2024 / #मंदसौर जिला यानी मंद मंद शोर में यहां वो...

#शिक्षा माफिया के खिलाफ क्रांतिकारी रिपोर्टर की मुहिम...

#शिक्षा माफिया के खिलाफ क्रांतिकारी रिपोर्टर की मुहिम काम आई... कई बड़े बड़े स्कूलों पर कलेक्टर यादव ने जाने से पहले की बड़ी कार्यवाही...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 24 जुलाई 2024 / #आखिरकार क्रांतिकारी रिपोर्टर की शिक्षा...

#जो मंदसौर नगर पालिका के इतिहास में कभी नही हुआ... वो...

#जो मंदसौर नगर पालिका के इतिहास में कभी नही हुआ... वो हंगामा, तू तू मैं मैं आज परिषद की बैठक में अपनो के बीच हुआ...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 23 जुलाई 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी इसको भी मंडी समिति...

#कृष्णा साख सोसायटी एक बार फिर अपने कारनामों को लेकर बड़ी...

#कृष्णा साख सोसायटी एक बार फिर अपने कारनामों को लेकर बड़ी चर्चाओं में है... एक विधवा को लोन जमा होने के बाद भी मकान की रजिस्ट्री नही दी है...।*

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 जुलाई 2024 / #यूं तो मंदसौर की हर गली, मुहल्ले में बिना...

मद्रास हाई कोर्ट का जनहित में अहम फैसला... टीसी बच्चे का...

मद्रास हाई कोर्ट का जनहित में अहम फैसला... टीसी बच्चे का निजी दस्तावेज़ होता... अपराध है उसे फीस के चक्कर में ना देना...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 20 जुलाई 2024 / #इस दौर में निजी स्कूलों में पढ़ाई से...