क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#मंदसौर क्या मप्र में पहली ऐसी कार्यवाही है... जिसमे ITO को CBI ने रिश्वत लेते पकड़ा है...!

#मंदसौर क्या मप्र में पहली ऐसी कार्यवाही है... जिसमे ITO को CBI ने रिश्वत लेते पकड़ा है...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 24 नवंबर 2022 / #आयकर विभाग यानी कुछ भी गलत हो जाए... तो भी कोई तीस मार खां भी कुछ करना तो ठीक... चू तक ना कर पाए... पर कोई ऐसा जाबाज व्यापारी सामने आ जाए... जो चू क्या पूरे देश में अपना डंका बजा जाए...। तो वो साधुवाद, बधाई का पात्र होता है...। ऐसा ही डंका सुवासरा निवासी उद्योगपति संदीप मेहता ने बजाया है... और CBI भोपाल की मदद से एक महाभ्रष्ट को कानून के शिकंजे में उलझा दिया है... यानी मंदसौर के ITO रामगोपाल प्रजापती को... पांच लाख की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ाया... ये वाकई में बड़ी हिम्मत का काम है... CBI टीम के साथ उक्त व्यापारी मेहताजी भी बधाई के पात्र है...। क्रांतिकारी रिपोर्टर का मानना है कि... अब जब किसी आम आदमी ने इतनी हिम्मत दिखा कर भ्रष्ट्राचार पर तगड़ा वार कर ही दिया है... तो अब CBI टीम का भी फर्ज बनता है कि उनको भी इस पूरे खेल का खुलासा करना चाहिए... और आयकर विभाग के पूर्व कर्मचारी अधिकारी... मंदसौर आयकर भवन में जो लूट की दुकान चला रहे थे... उन पर भी CBI को शिकंजा कसना चाहिए... उनकी भी जांच होना चाहिए... जो लक्जरी कारों में बैठ कर ITO साहब की दलाली करने जाते थे... और लूट के माल में से 20% कमिशन जेब में भर कर अपने घर आ जाते थे... इनकी भी संपत्ति की जांच होना चाहिए... क्योंकि आयकर विभाग छोड़ देने के बाद भी... ये लोग किस अधिकार से आयकर भवन मंदसौर में बार बार आते थे... व्यापारियो के यहां किस अधिकार से जाते थे... इनके आने जाने की पूरी रिकोडिंग आयकर भवन के साथ... उन व्यापारीयों के संस्थानों पर भी मौजूद है... जो इन्हे पकड़ने के लिए काफी है... राजेश जैन और किशन लाल... ये वो ही दो दलाल है... जिन्होंने ITO साहबो की खूब दलाली की है... जिनकी तस्वीरे आयकर भवन सहित व्यापारीयों के कैमरो ने कैद कर ली है...? इन्होने ने ही ITO की इतनी शिकायतों के बाद भी... अपने प्रभाव के चलते सलाहकार संघ से ITO साहब का ट्रांसफर रुकवाने के लिए पत्र लिखवाया था...! बस अब इनकी जांच ईमानदारी से होना चाहिए... और भ्रष्ट्राचार पर इस बार तगड़ा प्रहार होना चाहिए... मोदी सरकार की मंशा अनुरूप काम होना चाहिए... ना खाऊंगा ना खाने दूंगा... इस स्लोगन का अब तो चरितार्थ होना ही चाहिए... ताकि देश के विकास में सहभागी बन कर... ईमानदारी से टैक्स चुकता करने वालों को भी ऐसे भ्रष्टों से राहत मिले...। - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रांतिकार...)

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर...

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर नपा को किसी बड़े हादसे का है इंतजार...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 29 अप्रैल 2024 / #कल यानी रविवार को महाराणा प्रताप बस...

#क्या लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध हो रहा......

#क्या लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध हो रहा... एक बोला विडियो पुराना है पर कांग्रेस वालों ने वायरल करके लोगों के जख्मों को जरूर हरा कर दिया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 28 अप्रैल 2024 / #देश में भाजपा और मोदी सरकार के खिलाफ़...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...