क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#पशुपतिनाथ भक्तों का कहना... जब से चढ़ी नोटों की माला... तब से बारिश ने मुंह मोड़ा...।

#पशुपतिनाथ भक्तों का कहना... जब से चढ़ी नोटों की माला... तब से बारिश ने मुंह मोड़ा...।
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 3 अगस्त 2023 / #जब हम घर के देवी देवता को उनको जो चढ़ता है वही चढ़ाते है... तो फिर हम अपने भगवान के मन्दिरों को क्यों प्रयोग शाल बनाते है... क्यों अपनी मन मर्जी चलाते है... और अधर्म करने को आतुर हो जाते है...! और जिम्मेदार भी ना सिर्फ चुप रहते है... बल्कि उनके किए में कहीं ना कहीं अपना भी रोल निभाते है...! तभी तो ये अधर्मी जो मर्जी पड़े वो कर जाते है... फिर इनके दोष की सजा पूरे क्षेत्र के लोग भुगतते है...। ऐसा ही कुछ हुआ विश्व विख्यात भूत भावन भगवान पशुपतिनाथ मंदिर में...। हरियाली अमावस्या पर जब हर मंदिर में फूल पत्ती यानी हरियाली से श्रृंगार होता है... और खास कर शिव का तो श्रृंगार ही हरियाली यानी प्रकृति जुड़ा हुआ होता है... उस शिव को यानी पशुपति नाथ महादेव को हरियाली अमावस्या पर हरे हरे किराए के नोट से सजा दिया... फिर चढ़ाए हुए नोटों को वापस उतार कर चढ़ाने वाला अपने घर ले गया...। ये भी ठीक नही हुआ... क्योंकि मंदिर में चढ़ाई हुई कोई चीज कोई नही ले जाता... या तो भक्तो में उसका प्रसाद बंट जाता... या फिर दान पेटी में डाल दिया जाता... पर यहां ऐसा कुछ नही हुआ...! एक तो जिस महादेव को प्राकृतिक हरियाली पसंद है... उस महादेव को इंसानों को पदंस वाली हरियाली यानी हरे नोट से सजाया... दूसरा चढ़ाया हुआ माल भी वापस घड़ी करके जेब में रख लिया...। अब धर्म के जानकारों का कहना कि ये धर्म नही है... सिर्फ पाखंड है... और नोटकी है... जिस शिव को जो चढ़ता है... वही चढ़ाना चाहिए... नही तो महादेव क्रोधित हो जाते है...! अब क्रांतिकारी रिपोर्टर को ही नही आम लोगों को भी ऐसा लग रहा है... क्योंकि हरियाली अमावस्या के बाद से क्षेत्र में अच्छी बारिश नही हुई है... इससे सबकी चिंता बढ़ी हुई है... यदि वाकई में ऐसा कोई दोष लगा हो तो... क्षेत्र की खुशहाली के लिए... इस दोष को दूर करना या करवाना चाहिए... ताकि महादेव फिर से पसन्न हो कर क्षेत्र में अच्छी बारिश करें... और शिवना भी अपने जल से पशुपति नाथ महादेव का अभिषेक कर पाए...। - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रांतिकारी...)

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर...

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर नपा को किसी बड़े हादसे का है इंतजार...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 29 अप्रैल 2024 / #कल यानी रविवार को महाराणा प्रताप बस...

#क्या लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध हो रहा......

#क्या लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध हो रहा... एक बोला विडियो पुराना है पर कांग्रेस वालों ने वायरल करके लोगों के जख्मों को जरूर हरा कर दिया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 28 अप्रैल 2024 / #देश में भाजपा और मोदी सरकार के खिलाफ़...