क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#SP पांडेयजी की युवा टीम ने कमाल कर दिया... जिस गाँव में परिंदा भी पर नही मार सकता... वहाँ पहुंच कर एक कुख्यात तस्कर को गिरफ्तार कर लिया...।

#SP पांडेयजी की युवा टीम ने कमाल कर दिया... जिस गाँव में परिंदा भी पर नही मार सकता... वहाँ पहुंच कर एक कुख्यात तस्कर को गिरफ्तार कर लिया...।
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 6 अक्टूबर 2021 / #नए पुलिस कप्तान सुनील पांडेय सा. के आने के बाद ज़िले में जो उम्मीद जगी थी... उस उम्मीद पर साहब 100% खरे उतरे रहे है... ये चाहे आम लोगों को अभी नही दिख रहा है... पर गलत काम करने वालों में पांडेयजी का ख़ौफ़ आसानी से देखा जा सकता... और क्रांतिकारी रिपोर्टर ने तो ये ख़ौफ़ माफियाओं और मिलीभगत करने वाले पुलिसकर्मियों में देखा भी है... कई तो यह कहते मिलते है कि भैया बन्दिया सारी बन्द हो गयी है... जिंदगी अब तनख्वाह में ही कट रही है... ये बात किसी पुलिस वाले सुनना... वाकई में आश्चर्यजनक है...! खैर साहब के आते ही बूढा में कुछ जवानों का कांड हुआ... उसमें गुण वान... प्रफुल्लित हो उठा... फिर मामला मीडिया की सुर्खी बना... तब SP साहब ने अपना ऐक्शन शुरू किया... और लॉक डाउन में राजस्थान के बड़े तस्करों और बढ़ा के जवान तस्करों से मिलीभगत करके सैकड़ो गाड़ियां निकालने वालों से ही काम लिया... माल निकाल कर माल देने वालों को ही अलग अलग थानों में दबोच लिया... उन्हीं में एक बड़ा नाम राजस्थान के झालावाड़ जिले के गाँव चाचूनी के कुख्यात तस्कर लियाकत का था...। जिससे मिलीभगत करके छिलके का करोड़ों का अवैध कारोबार चल रहा था... उसी पर पुलिस कप्तान ने तगड़ा ऐक्शन लिया... और उनकी युवा टीम ने भी इसमें उनका पूरा साथ दिया... जिस गाँव मे परिंदा भी पर नही मार सकता था... उस राजस्थान के गाँव चाचूनी में गरोठ थाना प्रभारी शिवांशु मालवीय और गांधीसागर थाना प्रभारी लाखनसिंह की टीम ने घर में घुस कर कुख्यात अंतरराज्यीय तस्कर लियाकत को गिरफ्तार किया...! ये वाकई में ईमानदारी और बहादुरी का काम था... वरना अब तो लियाकत से पैसा ले कर अवैध कामों को ही अंजाम दिया जा रहा था...? जो भी हो पुलिस कप्तान सुनील पांडेय के निर्देशन में और गरोठ एडिशनल एसपी महेंद्र तानेकर के मार्गदर्शन में गरोठ थाना प्रभारी मालवीय, गांधीसागर थाना प्रभारी लाखनसिंह, भैसोदा चौकी प्रभारी रितेश नागर ने जो कार्यवाही की है... वो तारीफें काबिल है... यानी SP पांडेय साहब की युवा टीम ने मिशन माफ़िया में माफ़िया को माफी मांगने पर मजबूर कर दिया है... अब बारी है तो माफियाओं से मिलीभगत करके आमजन में पुलिस को बदनाम करने वाले लोगों पर कार्यवाही करने की... और क्रांतिकारी रिपोर्टर को विश्वास है कि यह भी शिघ्र देखने को मिलेगा... तभी तो ऐसी पुलिस कार्यवाही से ही शिवराज सरकार पर आमजन का विश्वास बढायेगा... और आमजन बेखौफ होकर चेन से जी पायेगा...। - KR

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...