क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#CMO मैडम कैलाश मार्ग पर गोटेवाला ने अवैध भवन पर चिपकाया नपा का नोटिस फाड़ दिया... #इस चक्कर में अवैध निर्माण करने वालों का फिर बढ़ने लगा होंसला...!

#CMO मैडम कैलाश मार्ग पर गोटेवाला ने अवैध भवन पर चिपकाया नपा का नोटिस फाड़ दिया... #इस चक्कर में अवैध निर्माण करने वालों का फिर बढ़ने लगा होंसला...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 13 नवम्बर 2019 / #सुप्रीम कोर्ट के अयोध्या पर आए फैसले का बाद से नगर पालिका की दबंग CMO सविता प्रधान की अतिक्रमण हटाओ - अवैध भवनों पर बुलडोजर चलाओ अभियान पर जाम लग गया... इसका फ़ायदा उठाते हुए अवैध निर्माण करने वालों का हौंसला फिर से बढ़ गया... तभी तो कैलाश मार्ग पर किसी गोटावाला का अवैध आलीशान भवन बन रहा है जिसको ले कर नपा ने नोटिस दिया था... पर मौके पर किसी ने नही लिया था तो नपा ने नोटिस दीवाल पर चस्पा कर दिया था...! जिसको अवैध निर्माणकर्ताओं ने फाड़ दिया...? इसी चक्कर में अवैध निर्माण करने वालों का हौंसला हाई हो गया और नई आबादी में जिस जगह चुन्नू की बिना एमओएस वाली बिल्डिंग को तोड़ा गया था... उसी के ठीक पास नगर पालिका और प्रशासन के ख़िलाफ़ मंडी के बाहर प्रदर्शन करने वाले एक भाजपा नेता द्वारा अवैध निर्माण किया जा रहा है... उसे भी नपा का डर नही है...! चर्चित सुचित्रा टॉकीज के ठीक सामने चेलावत हॉस्पिटल के पीछे गली में डॉ चेलावत द्वारा भी आलीशान अवैध भवन का निर्माण किया जा रहा है...? स्टेशन रोड़ पर जिस सम्राट होटल के पास नपा ने बिना एमओएस के एक भवन को तोड़ा था ठीक उसी के पास एक आलीशान अवैध भवन का निर्माण हो रहा है...! इस रोड़ पर जोधपुर बेक़री के ऊपर तीसरी मंजिल पर अवैध निर्माण चल रहा है...? गोल चोराहै पर नमस्तेजी रेस्टोरेंट के सामने स्पाटम जिम वाली एमओएस छोड़े बिना बनी अवैध बिल्डिंग में सड़क पर लोहे की सीढ़ियों को लगा दिया गया है...! क्रांतिकारी रिपोर्टर का मानना है कि नगर पालिका की कार्यवाही का डर सिर्फ छोटे मोटे गरीब घुमटियो वालों में ही दिख रहा है... अवैध निर्माण करने वाला तो अब भी किसी से नही डर रहा है... बल्कि नपा की दबंग CMO प्रधान मैडम को भी चेलेंज कर रहा है... ऐसे में अब CMO मैडम को इस और ध्यान देना चाहिए... और इन अवैध निर्माण करने वालों पर ठोस कार्यवाही करना चाहिए... ताकि जिन गरीबों की घुमटियाँ हटी, जिनको दर्द हुआ है... उस दर्द की अब दवा यही है... कि अब उन बड़ी अवैध बिल्डिंगों पर ठोस कार्यवाही हो... क्योंकि गरीब की घुमटि वैध भी हो तो कोई एक कागज नही देखता है... उस पर तत्काल बुलडोजर चला देता है... पर अमीर के अवैध भवन को देखे बिना कागज देखने का टाइम दे दिया जाता है.... इतने में अवैध भवन बन कर खड़ा हो जाता है... फिर उसे हटाना मुश्किल हो जाता है...?

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...