क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#मंदसौर के दीनदयाल रसोई केंद्र पर देशी घी की मिठाइयों के साथ... स्वादिष्ट भोजन की कीमत 10 रुपये मात्र...!

#मंदसौर के दीनदयाल रसोई केंद्र पर देशी घी की मिठाइयों के साथ... स्वादिष्ट भोजन की कीमत 10 रुपये मात्र...!
#MDS / ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 31 मार्च 2021 / सरकारें जनकल्याण के उद्देश्य से योजनाए तो बहुत चलाती है... पर उसका लाभ लोगों को नही मिल पाता है... क्योंकि योजनाओं का क्रियान्वयन कराने वाला ईमानदारी से काम नही करता है...! लेकिन मंदसौर जिले में कम से कम इस वक़्त तो ऐसा नही हो रहा है.. यहाँ शासन की हर योजना का लाभ दिलाने में न सिर्फ सत्ता पक्ष का हर जनप्रतिनिधि लगा है... बल्कि जिला प्रशासन भी इसके लिए पूरी मेहनत कर रहा है... कलेक्टर मनोज पुष्प की बात तो सबसे अलग है... क्योंकि इनमें जनकल्याण के काम करने की एक अलग ही लगन है... पशुपतिनाथ मंदिर में आने वाले तीर्थ यात्रियों को अच्छा पौष्टिक भोजन प्रसाद उपलब्ध करवाने के बाद... अब कलेक्टर साहब का ध्यान शिवराज सरकार द्वारा चलाई जा रही दीनदयाल अंत्योदय रसोई योजना का न सिर्फ लाभ दिया जा रहा है... बल्कि 10 रुपये में स्वादिष्ट पौष्टिक भोजन के साथ देशी घी की मिठाई भी दी जा रही है...!* *#होली के त्यौहार पर गरीबों को 10 रु. में भोजन के साथ देशी घी के लड्डू भी मिल रहे...!* पूरे प्रदेश में गरीब और जरूरतमंद लोगों के लिए शासन द्वारा नगरीय क्षेत्रों में दीनदयाल अंत्योदय रसोई योजना का संचालन किया जा रहा है... दीनदयाल रसोई के साफ-सुथरे परिवेश में मात्र 10 रुपये में भरपेट स्वादिष्ट, गुणवत्तापूर्ण भोजन करके लोग प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान का हृदय से आभार व्यक्त कर रहे हैं... मंदसौर में भी दीनदयाल रसोई केंद्र महाराणा प्रताप बस स्टैंड प्रतीक्षालय के ऊपर संचालित हो रहा है... जहाँ जरुरतमंद लोग, स्वादिष्ट भोजन के साथ देशी घी की मिठाइयों का भी स्वाद चख रहे है...। अब किसी न किसी तरह रसोई योजना का लाभ जरुरतमंदो को देने के लिए जिला प्रशासन मंदसौर की टीम भरपूर प्रचार प्रसार कर रही है... रंगोत्सव सप्ताह यानी होली त्यौहार के चलते जिला कलेक्टर श्री मनोज पुष्प के निर्देश पर श्री राजीव वर्मा जिला खाद्य आपूर्ति अधिकारी ने पहल करते हुए शुद्ध देशी घी के बने मोतीचूर के लड्डू दीनदयाल रसोई केंद्र में भोजन करने वाले लोगो को वितरण कराये गये...। दीनदयाल रसोई केंद्र में गरीब जरूरतमंद स्वच्छ परिवेश में ठंडी हवा में आराम देह बैठकर केवल 10 रूपए में स्वादिष्ट व भरपेट भोजन कर रहे है...। साफ़ सफाई व कोविड गाइडलाइन का पूर्ण पालन किया जा रहा है...।

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...