क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#झांसी से एक ट्रक चला... जिसमे 8 पेटी के साथ एक क्विंटल से अधिक माल था... MDS से एक दल चला... जिसने बड़ा खेल किया... और माल को क्विंटलो की बजाए कुछ किलो कर दिया...?

#झांसी से एक ट्रक चला... जिसमे 8 पेटी के साथ एक क्विंटल से अधिक माल था... MDS से एक दल चला... जिसने बड़ा खेल किया... और माल को क्विंटलो की बजाए कुछ किलो कर दिया...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 24 मई 2023 / #मादक पदार्थ की तस्करी के लिए देश भर में जाने जाना वाला मंदसौर नीमच जिला... अब यहां के पुलिसकर्मियों के बड़े बड़े खेलों को लेकर भी जाने जाना लगा है... पहले यहां से तस्करो द्वारा माल दुनिया भर में भेजा जाता था... अब यहां के कुछ चर्चित पुलिस वालों के हाथो दुनिया भर से माल यहां पकड़ कर लाया जाने लगा... यानी तस्करी का मामला कही का भी हो... किसी प्रदेश या जिले का हो कोई फर्क नही पड़ता... क्योंकि यहां के कुछ पुलिस वालों को शायद पूरे देश में माल पकड़ने का... केंद्र सरकार से कोई विशेष आदेश मिला हुआ...! तभी तो कोई कही भी पहुंच कर कही से भी माल पकड़ कर ले आता है... और रास्ते में कोई रोक ले तो ऊपर से नीचे फोन भी आ जाता है...? ऐसा ही एक बड़ा मामला इन दिनों पुलिस और मीडिया की सुर्खियों में बना हुआ है... क्रांतिकारी रिपोर्टर को भी सूत्रों से पता चला कि झांसी में 8 पेटी के साथ एक क्विंटल से अधिक माल से भरा एक ट्रक UP पुलिस ने नही बल्कि... मप्र के कुछ चर्चित पुलिस वालों के साथ... एक बहुचर्चित आर्थो डॉक्टर, मुखबिर, बिचौलिया के एक दल ने पकड़ा... और फिर उसे मप्र लाया जाने लगा... इसकी खबर कोटा की नारकोटिक्स को भी थी... फिर क्या एक टोल प्लाजा के पास उन्होंने भी पकड़े हुए ट्रक को फिर पकड़ लिया... पर इस बार ट्रक में तस्कर नही... बल्कि पुलिस के लोग ही थे... उनको पकड़ कर बिठा लिया गया... फिर ऊपर से नीचे फोन आया... तब ट्रक और पुलिस के दूतों को छोड़ा गया...! फिर ट्रक मप्र की और बढ़ा... बाद में एक क्विटंल से अधिक माल का कुछ किलो का खुलासा होना सामने आया...? अब बाकि का ये माल कहां गया... उक्त खेल में कोन कोन शामिल था... किसको कितना माल मिला... और कोन था वो जो UP से राजमा चावल लाया... और जुझारपन दिखाते हुए... सबने मिल बांट कर MP के दस रथ में बैठ कर खाया...! ये सब मप्र की सरकार और उच्च पुलिस अधिकारियों के लिए जांच का विषय है...। क्योंकि ये मामला छोटा नही है... बल्कि बहुत बड़ा है... तस्करी का माल चोरी हुआ है... यानी अब तस्करी का माल तस्करी के जरिए ही गायब हुआ है... ऐसे में तो इस खेल में शामिल लोगों पर भी कई बड़ी धाराओं का केस बनता है... क्योंकि उन्होंने भी तो गलत तरीके से ये सब किया है... और तस्करी का माल तस्करी के जरिए ही तो ठिकाने लगा है...? - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रांतिकारी...)

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी अवैध अटैचमेंट को लंबी लिस्ट...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मार्च 2024 / #शिवराज के जाने के बाद मोहन सरकार आने के...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध निर्माण रुका... CMO साब अब लग गई आचार संहिता, अब तो सभापति हो या नपाध्यक्ष आपको कोई नही रोकेगा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 18 मार्च 2024 / #गत दिनों हिमाचल हाईकोर्ट ने एक केस में...

#मामला कल राजस्थान पुलिस का मंदसौर आना... और चोरी का सोना...

#मामला कल राजस्थान पुलिस का मंदसौर आना... और चोरी का सोना मंदसौर के दुकानों वालों को देने के मामले में पूछताछ करना...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 16 मार्च 2024 / #लालच बुरी बला है... पर टैक्स चोरी कुछ...

#जिला अस्पताल की रिश्वतखोर डॉ. संगीता पाटीदार की...

#जिला अस्पताल की रिश्वतखोर डॉ. संगीता पाटीदार की लापरवाही... एक नवजात की जान पर बन आई...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 14 मार्च 2024 / #एक समय डॉक्टर को धरती का भगवान कहा जाता...