क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#ऑनलाइन T&G future plan... कई लोग पैसा लगा कर... अब हो रहे परेशान...।

#ऑनलाइन T&G future plan... कई लोग पैसा लगा कर... अब हो रहे परेशान...।
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 21 जुलाई 2023 / #लालच बुरी बला है... और ये बात सैकड़ों सालों से सुनते आ रहे... पर कोई समझनें को नही तैयार है... खैर ठीक है... पर इस लालच के चक्कर में आज कई मिडिल क्लास के लोग उलझ गए है... वो भी पैसे जल्दी डबल करने के चक्कर में...? क्रांतिकारी रिपोर्टर को मिली जानकारी के अनुसार ऑनलाइन T&G future plan के नाम से कोई कंपनी चल रही है... जो बहुत कम समय में पैसा डबल, तिबल करने का कहती है... और लोग बिना सोचे समझे उसमे लाखों रुपए लगा देते है...! फिर डबल तो ठीक अपना ही पैसा वापस पाने के लिए परेशान हो जाते है...। ऐसे एक दो नहीं है बल्कि हजारों है... जिसमे अधिकतर लोग मंदसौर के है...। किसी राजौरा ने इस ऑनलाइन प्लान की लिंक एक ग्रुप में डाली थी... धीरे धीरे कुछ लोगों की टीम बनी... और खाटू श्याम मंदिर के यहां बनी अवैध सिद्धि विनायक होटल में इनकी मीटिंग भी हुई थी...! फिर ये जाल... जंजाल बन गया... इसमें किसी के एक लाख तो किसी के दो लाख उलझ दिया... ऐसे करके हजारों लोगों के करोड़ों रुपए इसमें फंस गए... अब पैसा निकालने के लिए भी तरह तरह की शर्ते शो हो रही है... कि पैसा आप ही का है... और आप ही सही आदमी हो...? इसके लिए पहले ऑनलाइन गारंटी कार्ड और टीशर्ट जिसका मूल्य साढ़े पांच हजार रखा गया... उसे खरीदना पड़ेगा... उसके बाद बारह घंटे में आपका पैसा आपके खाते में आ जायेगा...! ये सब बाते ऑनलाइन ही हो रही है... इसके लिए एक व्हाट्स एप ग्रुप बना है... और सबको उसमे जोड़ रखा है... चार लोग मिल कर इस ग्रुप को चला रहे है... सिर्फ व्हाट्स एप मैसेज करके ही बात की जा सकती... उन नंबरों पर कॉल नही लगती...? इस तरह इसमें हजारों लोग उलझ गए है... जिसमे अधिकतर युवा है...। क्रांतिकारी रिपोर्टर के संपर्क में जब ये लोग आए तो हमने उन्हें पुलिस की मदद लेने को कहा है... अब एक दो दिन में सभी पीड़ित लोग इक्कठा हो कर उक्त ऑनलाइन लूट के खिलाफ पुलिस में जा सकते है...। इस खबर को लिखने के पीछे हमारा मकसद यही है कि... पैसे डबल करने के चक्कर में आप कृपा करके... ऐसी ऑनलाइन लूट का शिकार ना बने... पैसा अपने आप डबल नही होता... इसके लिए मेहनत और लगन की खाद... और आत्म विश्वास का बीज लगता है... तब जा कर पैसा धीरे धीरे बढ़ता है...। जो भी हो पुलिस को भी इन पीड़ित लोगों की मदद करना चाहिए... और इनका पैसा वापस मिल जाए कुछ ऐसा करना चाहिए...। - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रांतिकारी...)

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर...

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर नपा को किसी बड़े हादसे का है इंतजार...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 29 अप्रैल 2024 / #कल यानी रविवार को महाराणा प्रताप बस...

#क्या लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध हो रहा......

#क्या लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध हो रहा... एक बोला विडियो पुराना है पर कांग्रेस वालों ने वायरल करके लोगों के जख्मों को जरूर हरा कर दिया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 28 अप्रैल 2024 / #देश में भाजपा और मोदी सरकार के खिलाफ़...