क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#नगर के अवैध निर्माण... बने बंशीवाले की नगर पालिका की पहचान... और भ्रष्ट इंजी. पटवारी इनसे कमा रहे माल...।

#नगर के अवैध निर्माण... बने बंशीवाले की नगर पालिका की पहचान... और भ्रष्ट इंजी. पटवारी इनसे कमा रहे माल...।
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 18 जुलाई 2023 / #मंदसौर नगर पालिका यानी किसी को भी अवैध निर्माण करना... तो उनको बस भ्रष्ट इंजीनियर रोहित केथवास और पटवारी जगदीश मोड़ से संपर्क करना... बाकी सारी समस्याओं का हल हो जायेगा... ये बात क्रांतिकारी रिपोर्टर नही कह रहा है... बल्कि नगर में अवैध निर्माण करने वाला दूसरे अवैध निर्माण करने को तैयार व्यक्ति से कहता है...! और कही ना कही ये बात सही भी है... क्योंकि नगर में हो रहे हर अवैध निर्माण में यही सामने आता है... शिकायत के बाद भी पटवारी मौके पर तो ठीक शिकायत तक नही देखता है... बल्कि जिसकी शिकायत हुई उसको जा कर कह देता...। इंजीनियर मौका रिपोर्ट लगाने की बजाए... नपा में बैठे बैठे ही मन से मौका रिपोर्ट बना देता है... आवासीय निर्माण अनुमति पर बने व्यवसाईक निर्माण की शिकायत के बाद भी रिपोर्ट में कही भी इसका जिक्र नहीं करता... MOS नही छोड़ा बस इतना लिख देता...। ऐसा एक मामला नही है बल्कि कई मामले है...। जिसमें भ्रष्ट इंजीनियर और पटवारी की जोड़ी ने बड़े खेल किए है...? ऐसा ही कुछ दो मामलों में फिर सामने आया है... ये दोनों मामले है... नयापुरा लक्कड़पीठा के... पूर्व नपाध्यक्ष हनीफ शेख़ की पुरानी जम जम स्टील वाली दुकान और उसी के ठीक पास में हुए... अवैध निर्माण के मामले में भी बड़ा गोलमाल हुआ है... जिसमें भी नपा के इन दोनों भ्रष्टों का नाम चर्चाओं में है...? पहला मामला है मालवा आयरन स्टोर वाले बोहराजी के शो रूम का... नपा निर्माण अनुमति के विपरित जब इसका अवैध निर्माण हो रहा था... तब एक शिकायत दिनांक 23 सितंबर 2021 को हुई थी... दूसरा मामला ठीक इसी से लगे किसी पोरवाल का है... जिसकी भी अवैध निर्माण की शिकायत दिनांक 7 नवंबर 2022 को की गई थी... दोनों शिकायतों पर कई दिनों तक नपा में बैठे बैठे नोटिस नोटिस का खेल हुआ... फिर पटवारी मोड़ की अगुवाई में इंजी केथवास के साथ मिल... नोटिस से नोट कमाने का खेल हुआ...? आज मालवा आयरन का शो रूम बन कर शुरू हो गया... और पोरवाल का महल जैसा शो रूम भी पूरा बन कर तैयार हो गया... पर बंशीवाले के राज में इस नपा परिषद में हो रहे अवैध निर्माण करने वालों का कुछ नही बिगड़ा... बस उनको पटवारी, इंजीनियर को थोड़ा ज्यादा खुश करना पड़ा...! ऐसे में लोगों कहना भी सच लगता है... कि ईमानदारी का पाठ दूसरों को पढ़ाने वालों के राज में... इतना भ्रष्टाचार कैसे संभव हो रहा...! जो भी हो अवैध निर्माण एक तरफ तो मंदसौर नगर पालिका की पहचान बन गए है... तो दूसरी तरफ भ्रष्ट इंजीनियर और पटवारी के लिए मोटा माल कमाने का साधन बन गए है...? पटवारी और इंजीनियर पार्षद हो या सभापति सबको खुश रखते है... कभी किसी को नाश्ता तो कभी किसी को पार्टी देते रहते है... ये सुन एक सभापति पति बोले कि मालवीय कहावत है कि खुद खावे काकड़ी... हमें दे आकड़ी... नपा में ऐसा ही कुछ हो रहा है... और कोई तो है जो इन भ्रष्ट पटवारी और इंजीनियर की अवैध कमाई का हिस्सा ले रहा... तभी तो इतना संरक्षण मिल रहा...। वरना इतना लिख देने के बाद तो अभी तक इन दोनों पर कार्यवाही का चाबुक चल जाना था...? खैर ठीक है... हमारा काम है लिखना हमने तो लिख दिया... अब लिखें पर कार्यवाही करना या नही करना... ये नपा के जिम्मेदारों को तय करना...। - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रांतिकारी...)

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर...

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर नपा को किसी बड़े हादसे का है इंतजार...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 29 अप्रैल 2024 / #कल यानी रविवार को महाराणा प्रताप बस...

#क्या लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध हो रहा......

#क्या लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध हो रहा... एक बोला विडियो पुराना है पर कांग्रेस वालों ने वायरल करके लोगों के जख्मों को जरूर हरा कर दिया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 28 अप्रैल 2024 / #देश में भाजपा और मोदी सरकार के खिलाफ़...