क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#शहर की सड़कें हो या खेल मैदान, या हो करोड़ो के बने नाले... सब बारिश में फैल है... क्योंकि इसमें घटिया किस्म का होता बड़ा खेल है...?

#शहर की सड़कें हो या खेल मैदान, या हो करोड़ो के बने नाले... सब बारिश में फैल है... क्योंकि इसमें घटिया किस्म का होता बड़ा खेल है...?
#MDS / ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) #ये कैसा करोड़ो का विकास जो थोड़ी सी बारिश में ही सड़को पर बहने लगता है... भ्रष्ट, लापरवाह व्यवस्था की पोल खोलने लगता है...! कल मंदसौर में मात्र एक घण्टे तेज बारिश हुई... इस बारिश ने शहर में हुए करोड़ो के विकास की पोल खोल कर रख दी... जिस सिवरेज योजना पर करोड़ो का खर्च हुआ... उस सिवरेज के होने के बाद भी शहर के कई इलाकों में पानी भर गया... धानमंडी का पम्प हाऊस भी शायद इस 1 घण्टे की बारिश को भी झेल ना सका... शहर के खेल मैदान तालाब में तब्दील हो गए... लोगों की दुकानों में पानी घुस गया... यानी बारिश से पहले जनता की सुविधाओं के नाम पर जो करोड़ो रुपया खर्च हुआ था... वो सब शायद बारिश के पानी में बह गया...? सोशल मीडिया पर भाजपा के कार्यकर्ता लगातार इस विषय पर बात कर रहे है... अव्यवस्था की पोल खोलते हुए... फ़ोटो, वीडियो डाल रहे है... इस विषय पर सामाजिक कार्यकर्ता मनीष भावसार ने भी अपना दर्द बयां किया... और कहा कि जब खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करते है... तो जिम्मेदार लोग उसकी सफलता को भुनाने लगते है... पर जब खिलाड़ी परेशानियों से जूझ रहे होते है तो कोई उनकी चिंता नही करते है... और वाकई में इसमें सत्यता भी है... इसी पोस्ट के नीचे... एक जागरूक वकील नितेश गुप्ता साहब ने भी अपना विचार लिखा... कि "इस खेल मैदान को उखाड़ कर यश नगर में शिफ्ट कर दो... और करोड़ो की योजना लांच करवा दो... फिर देखो क्या होता है..." अब वकील साहब ने ये क्यों लिखा ये तो नही पता... पर हमारे ख्याल से इसके पीछे का भाव शायद यश नगर में ज्यादा जागरूक लोग रहते हो शायद उन्ही के लिए लिखा...? विपक्ष वालो के भी मजे है... शायद ये लोग चुपचाप बारिश में चाय पकोड़े का मजा ले रहे है...! खैर, अव्यवस्था की बात यही खत्म नही होती... बल्कि यही से शुरू होती है... कुछ समय पहले ही बन कर तैयार हुए मंदसौर और शामगढ़ के ओवर ब्रिज भी आज अव्यवस्था और भ्रष्टाचार की पोल खोल रहे है... इसमें भी जवाबदार सिर्फ प्रायवेट एजेंसी को दोषी मान कर उस पर दंडात्मक कार्यवाही की अनुशंसा कर रहे है... जबकि पूरी पूरी गलती सेतु विकास निगम के लापरवाह भ्रष्ट सरकारी कारिंदों की है...। इसी तरह की एक और बड़ी लापरवाही सुशासन भवन यानी कलेक्टर कार्यालय से 4 लाइन हाइवे तक बन रही करोड़ो की सड़क में भी हो रही है... जो पहली बारिश में ही कई जगह से जमीन पर बैठ गई है... और ठेकेदार साहब उसे गिरती बारिश में भी उठाने में लगे है... क्रांतिकारी रिपोर्टर के खबर लिखे जाने के बाद भी PWD के भ्रष्ट कारिंदे इस और देखने को तैयार नही है...? और विपक्ष तो इस विषय पर कुछ कहने को भी तैयार नही है... समझ में यह नही आता है कि भ्रष्टाचार की इस बन्दरबाँट में किस किस का हिस्सा है... जिसको देखों... वही इस अनियमितता और भ्रष्टाचार पर चुप बैठा है... बोल रहे है तो बस सत्ता पक्ष के कुछ गिने चुने ईमानदार कार्यकर्ता...! - KR

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...