क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#जिस मीडिया की अदालत में इंसाफ की आस में #सर्वोच्च न्यायालय के न्यायाधीश आ जाते है... उस #मीडिया को न्याय के लिए हाथ फैलाने पड़ते है...?

#जिस मीडिया की अदालत में इंसाफ की आस में #सर्वोच्च न्यायालय के न्यायाधीश आ जाते है... उस #मीडिया को न्याय के लिए हाथ फैलाने पड़ते है...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 14 अक्टूबर 2018 / मीडिया यानी दबे कुचलों की आवाज को ताकत देना... बुराई को उज़ागर करना और अच्छाई को समाज के सामने लाना... सच के साथ खड़े रहना और झूठ को लात देना...! मीडिया का यही काम है... पर आज कल यह काम सफ़ेदपोश लोगों को खटकने लगा है... इसी लिए मीडिया को या तो अपनी जेबों में रखा जाने लगा है... या फिर उसका दमन किया जाने लगा है...! गत दिनों मंदसौर में भी ऐसा ही काम देखने को मिला... जब निहत्थे पत्रकार एवं सम्पादक ओंकार सिंह और रमेश माली पर रात के अंधेरे में 4 लोगो ने जानलेवा हमला कर दिया... और हमले में ओंकार सिंह का एक पैर फेक्चर कर दिया... सीसीटीवी फुटेज में पूरी घटना कैद हो गई... पुलिस भी घटना को अंजाम देने वाले अपराधीयों तक पहुंच गई... मगर घटना को अंजाम दिलवाने वालों तक पहुंचने से पहले ही रुक गई...? अब रुकने का कारण क्या है... इसका तो क्रांतिकारी रिपोर्टर को नही पता है... पर पुलिस का पूरे मामलें की सच्चाई सामने में देरी करना... पुलिस की छवि को खराब करने जैसा है...! क्योंकि जिस मीडिया के दरबार में न्याय की आस में देश के सर्वोच्च न्यायालय के न्यायाधीश आ जाते है... उस मीडिया से जुड़े लोगों पर हुए हमले के बाद भी मुख्य अपराधी पुलिस की पहुंच से दूर रहते है... ओंकार सिंह न सिर्फ पत्रकार है बल्कि एक अखबार का मालिक है... साथ में सम्पादक संघ का अध्यक्ष है... बावजूद इसके हमला करने वाले, षड़यंत्र रचने वालों के नाम सामने आने के बाद भी उनकी जांच करना, उनसे पूछताछ करने में दिनों लग जाते है... उनके अपराधियों लिंक खोजने में और कॉल डिटेल निकालने में लापरवाही की जाती है...? एसपी मनोजसिंह साहब आप ऐसे कामों में बड़े परफेक्ट है... जिले के लोग आज भी आप पर बड़ा भरोसा करते है... न्याय की आस में थक हार कर आप ही के पास आते है... ऐसे में जमाने को न्याय दिलाने में लगे रहने वाले... पत्रकार साथी ही न्याय की आस में आपके दर पर हताश मायूस हो कर खड़े रहेंगे... तो आमजन के बीच क्या संदेश जाएगा... आप पुलिस की छवि को कैसे साफ सुथरा रख पाएंगे...! क्रांतिकारी रिपोर्टर का तो सिर्फ इतना सा निवेदन है कि उक्त मामलें की निष्पक्ष जांच हो जाये... और अपराधी जो भी हो उन पर ढ़ंग की कार्यवाही हो जाये... क्योंकि जो भी घटनाक्रम पत्रकार साथियों के साथ हुआ है... वो अपराधियों में पुलिस और कानून व्यवस्था का भय कम करने वाला है... इस लिए पुलिस के लिए इसका खुलासा करना न सिर्फ पत्रकारों के हित का है बल्कि कानून व्यवस्था और पुलिस हित का भी है... भय और अपराध मुक्त समाज के लिए ये बड़ा अति आवश्यक है... हम पत्रकार साथी आपसे बस इतना ही चाहते है...! चीनी में यदि मिठास नही होगी तो चीनी के वजूद पर उंगलियां तो उठेगी...!

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...