क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#कलेक्टर निवास के सामने के शासकीय बग़ीचे के नामान्तरण और निर्माण अनुमति पर न्यायालय तहसीलदार मंदसौर ने तत्काल रोक लगाई...।

#कलेक्टर निवास के सामने के शासकीय बग़ीचे के नामान्तरण और निर्माण अनुमति पर न्यायालय तहसीलदार मंदसौर ने तत्काल रोक लगाई...।
#MDS ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) जून 2020 / #नपाध्यक्ष राम कोटवानी कहते है कि वे जनहित के काम कर रहे है... पर कुछ लोग उन्हें बेवज़ह बदनाम कर रहे है...! उनके ऐसे ही एक कथित बड़े निजीहित... माफ करना जनहित के काम पर पत्रकार आलोक शर्मा द्वारा जिले के जागरूक कलेक्टर को कि गई एक शिकायत पर न्यायालय तहसीलदार मंदसौर नारायण नांदेड़ा ने स्थगन आदेश क्रमांक 2599 / री-1 / 2020 मंदसौर दिनांक 06/ 06 / 20 मुख्य नगर पालिका अधिकारी को जारी कर कहाँ गया है कि... भूमि सर्वे क्रमांक 1071/2 रकबा 0.041 की शासकीय भूमि को निजी बता कर गलत तरीके से डायवर्जन कर दिया गया है... इसलिए तत्काल उक्त शासकीय भूमि सम्बंधित नामान्तरण और निर्माण अनुमति को रोका जावे...। क्रांतिकारी रिपोर्टर अपने पाठकों को बताना चाहता है कि हमनें 5 जून को ऐसे 3 - 4 विवादित नामान्तरण सम्बन्धी न्यूज प्रकाशित की थी... जिसमें हमनें बताया था कि 1जून को नपा PiC की एक बैठक PIC सदस्यों के मात्र साइन करवा कर चुपचाप कर ली गयी थी... एजेंडा सदस्यों में वितरित करना तो दूर... एजेंडे की एक लाइन भी सभापतियों को नही पढ़ने दी गई थी... और उसी एजेंडे में कलेक्टर निवास के सामने स्थित शासकीय बग़ीचे की नामान्तरण की फाइल भी बड़ी डील में निपटा दी गयी थी... साथ में लक्ष्मी नगर की एक भूमि सहित कोई Dमार्ट के लफड़े वाले MP बिल्डर्स की बड़ी बड़ी फाइल इस बैठक में निपटा दी गई थी...? यानी जो काम कभी किसी को ना ना कहने वाले पूर्व नपाध्यक्ष प्रहलाद दादा ने नही किया... कांग्रेस के नपाध्यक्ष रहे हनीफ़ शेख़ ने नही किया... वो गड़बड़ी वाला काम एक झटके में नपाध्यक्ष कोटवानी कर गए...! और लोगों से कहने लगे कि हम जनहित के काम तेजी से निपटा रहे है... इसी लिए लोग हमें बदनाम करने में लगे है...? अब नगर की जनता ही तय करें कि भूमाफियाओं की विवादित सरकारी जमीनों और शासकीय बगीचों का गुपचुप नामान्तरण और उस पर निर्माण अनुमति देने में कौन सा जनहित का काम है... ये तो सीधा सीधा जेब हित है... क्योंकि करोड़ो की शासकीय जमीन की हेराफेरी कोई दो कौड़ी में तो नही करता यानी मामला ज्यादा ही बड़ा लगता है...? और फिर कोई नेता जनहित के काम भी इतने गुपचुप तरीक़े से तो नही करता है...! खैर... जागरूक पत्रकार शर्मा का, कलेक्टर मनोज पुष्प साहब का, और तेजतर्रार तहसीलदार नारायण नांदेड़ा साहब का धन्यवाद... जिन्होंने हरे भरे शासकीय बग़ीचे को उजड़ने से बचा लिया... उम्मीद है कि अब इस बग़ीचे पर किसी भूमाफिया का अवैध आलीशान भवन नही बन सकेगा... - KR.

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी अवैध अटैचमेंट को लंबी लिस्ट...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मार्च 2024 / #शिवराज के जाने के बाद मोहन सरकार आने के...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध निर्माण रुका... CMO साब अब लग गई आचार संहिता, अब तो सभापति हो या नपाध्यक्ष आपको कोई नही रोकेगा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 18 मार्च 2024 / #गत दिनों हिमाचल हाईकोर्ट ने एक केस में...