क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#रामटेकरी के श्रीराम मंदिर की कृषिभूमि को पुजारी बैरागी ने ASI एम.राठौर सहित कुछ लोगों को बेंच दी... #इस बात की शिकायत आज कलेक्टर सा. की जनसुनवाई में हुई...!

#रामटेकरी के श्रीराम मंदिर की कृषिभूमि को पुजारी बैरागी ने ASI एम.राठौर सहित कुछ लोगों को बेंच दी... #इस बात की शिकायत आज कलेक्टर सा. की जनसुनवाई में हुई...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 28 जनवरी 2020 / #पिछले 15 सालों में माफियाओं ने सिर्फ इंसानों को ही नही लुटा बल्कि भगवान के घर यानी मन्दिरों को भी नही छोड़ा है... बड़ी तादात में मन्दिरों की बेशकीमती भूमियों को मिलीभगत से ठिकाने लगाने का काम हुआ है... इस काम में न सिर्फ भूमाफिया बल्कि पटवारियों और पुलिस वालों ने बहती गंगा में डुबकी लगाने का काम किया है...? लेकिन आज कमलनाथ सरकार में कलेक्टर मनोज पुष्प सा. और एसपी हितेश चौधरी सा. ने मन्दिरों की भूमियों पर हुए अवैध कब्जों को हटाने का जिस तरह का काम किया है वो तारीफ़ के काबिल है... इस को देखते हुए अब कई लोग आगे आ कर ऐसे मामलों में शिकायतें कर रहे है...! आज कलेक्टर मनोज पुष्प सा. की जनसुनवाई में एक शिकायत रामटेकरी के 100 बीघा बेशकीमती भूमि के मालिक श्रीराम मंदिर का चौकाने वाला मामला सामने आया है... जिसमें शिकायतकर्ता सतीश बैरागी ने बड़ा खुलासा किया है... उसने कहा कि वात्सल्य स्कूल के पास मन्दिर की 82 बीघा कृषि भूमि को पुजारी नरेंद्र बैरागी ने अवैध रूप से बेंच दिया है... जिसको मल्हारगढ़ थाने पर पदस्थ एएसआई मांगीलाल राठौर सहित गोपालसिंह पिता शंकरसिंह, अंतराष्ट्रीय तस्कर शफी के रिश्तेदार मोहम्मद रफीक को कौड़ियों के दाम पर बेंच दिया है...? जिसमें से एएसआई राठौर ने तो उक्त भूमि पर पक्का कुआँ खुदवा दिया... खेत तक जाने का रोड़ बना दिया... और टिन शेड़ का कमरा तक बना दिया है... इससे ये स्पष्ठ हो जाता है कि पुजारी ने उक्त भूमि बेंच दी है... और उक्त कृषिभूमि पर कुआँ खोदने, रोड़ बनाने और टिन शेड कमरा बनाने के सम्बंध में कलेक्टर सा. को भी कोई सूचना नही दी गई है...! इससे ये स्पष्ट हो जाता है कि पुजारी नरेंद्र का आचरण मन्दिर की भूमियों को खुर्द बुर्द करने वाला है... मन्दिर की उक्त कृषिभूमि पर वर्तमान में लाखों रुपयों की गेंहू की फसल खड़ी हुई है... उसे तत्काल शासन के कब्जे में ले कर उसे नीलाम करना चाहिए... जिससे मप्र औकाफ विभाग की 15 लाख की आमदनी हो सकती है... साथ ही बेशुमार सम्पतियों के मालिक राम मन्दिर की हालात दयनीय करने वाले पुजारी आदि पर भी ठोस कार्यवाही की जाए... पुजारी नरेंद्र बैरागी को तत्काल पुजारी पद से हटाया जाए...!कुछ दिन पूर्व इस मामले में पत्रकारों ने जब मन्दिर की 70 बीघा भूमि पर कब्जा करने वाले एएसआई राठौर सा. से इस मामले में बात कि तो उन्होंने पूरे मामले से अपने को अलग कर लिया था...? लेकिन क्रांतिकारी रिपोर्टर के सूत्र बताते है कि इस मामले में पुजारी नरेंद्र बैरागी के मो. न. 9754869910 से राठौर सा. के मो.न. 9926721781 पर अक्सर बातें होती है... जिसकी सत्यता उक्त नम्बरों की कॉल डिटेल जाँच कर की जा सकती है... यही नही कुछ लोगों के पास तो एम. राठौर सा. और नरेंद्र बैरागी से उक्त मामले में हुए लाखों की लेन देन की कॉल रिकार्डिंग भी उपलब्ध है... इसके बाद भी राठौर सा. इस मामले से अपने को अलग बताए तो ये ईमानदार पुलिस कप्तान हितेश चौधरी सा. के लिए जांच का विषय है... क्योंकि जब रक्षक ही ऐसे कामों में शामिल हो जाएंगे तो आमजन में पुलिस की छवि को कैसे ठीक कर पाएंगे...?

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...