क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#तेलिया तालाब के ग्रीन बैल्ट की भूमि पर तलेरा एंड वेदांत गनेडीवाल कंपनी अवैध कॉलोनी काट रही है... और कोई देखने वाला नही हैं...?

#तेलिया तालाब के ग्रीन बैल्ट की भूमि पर तलेरा एंड वेदांत गनेडीवाल कंपनी अवैध कॉलोनी काट रही है... और कोई देखने वाला नही हैं...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 28 मई 2024 / #तेलिया तालाब यानि इस शहर के वाटर लेवल को बढ़ाने वाला... लाखों जीव जंतु और मनुष्यों को जल से जीवन दान देने वाला... आज खुद अपने जीवन के लिए अकेले संघर्ष कर रहा है... इस शहर का जिम्मेदार तबका... तेलिया तालाब को लेकर गैर जिम्मेदार हुए बैठा है...! तभी तो बेचारा तालाब आज भगवान भरोसे बैठा है...। कभी सुप्रीम कोर्ट, तो कभी एनजीटी से आस लगाए बैठा रहता है... अब फिर कोई इसको बचाने सुप्रीम कोर्ट जाए ऐसा सोचता रहता है... पर होता कुछ नही... क्योंकि हम मंदसौर वाले बड़े नुगरे किस्म के लोग है... चंद बड़े लोगों के अनैतिक लाभ के चक्कर में हम अपना ही अहित करते रहते है...! खैर ये तो होता ही आया है... और होता रहेगा... पर क्रांतिकारी रिपोर्टर को अपना काम करना है... वो तो जारी रहेगा... तो आज कि खबर है मंदसौर के सबसे बड़े समाज सेवी गनेडीवाल परिवार से जुड़े गौतम गनेडीवाल और वेदान्त गनेडीवाल की... ये लोग बड़े सेठजी की आड़ में बड़े बड़े गलत काम कर लेते है... समाज सेवा बड़े सेठ करे... और उसकी आड़ में ये मोटा मेवा कमा लेते है...? ऐसा ही कुछ ये तेलिया तालाब की डूब और ग्रीन बैल्ट की भूमि पर कर रहे है... जानकारों की माने तो 2011 के मास्टर प्लान सर्वे क्रमांक 123, 124, 200 जो ग्रीन बैल्ट की भूमि है... वो तालाब से बिलकुल लगी हुई है... और जो सिंचाई विभाग ने नगर पालिका को तालाब हैंड ओवर करते वक्त जिन सर्वे नंबर की लिस्ट दी थी... उन सर्वे नंबरो में उक्त सर्वे नंबर भी है... वहां पर दो समाज सेवी परिवार के लोग तलेरा एंड वेदांत गनेडीवाल कंपनी कॉलोनी काट रही है... जो ना सिर्फ गलत है... बल्कि अवैध भी है... पता नही कॉलोनी पास करने वाले टीएनसी के भ्रष्ट कारिंदो को ग्रीन बैल्ट की भूमि क्यों नही दिखी... पता नही प्रशासन को ये बड़ी गड़बड़ी क्यों नही दिख रही... चलो पहले नही दिखी तो क्रांतिकारी रिपोर्टर की खबर के बाद इस मामले की जांच तो बनती है... और मौके पर जा कर कॉलोनी की ओके रिपोर्ट देने वालों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई बनती है... क्योंकि पहले ही तेलिया तालाब के कथित डूब क्षेत्र में बने यश नगर और केशव कुंज आदि के लोग लंबे समय से परेशान हो रहे है... और अब वेदांत एंड कंपनी के नए डूब नगर में प्लॉट खरीदने वाले भी रोने ही वाले है...? इससे पहले प्रशासन को जाग जाना चाहिए और लोगों की कल होने वाली परेशानियों को आज ही खत्म देना चाहिए...! क्योंकि ये काम तो एनजीटी ने तालाब को लेकर दिए निर्णय के भी खिलाफ है... और तेलिया तालाब को गंदा करने का बड़ा प्रयास है... तालाब को खत्म करने के साथ साथ तालाब में रहने वाले करोड़ों जीव जंतु को भी खत्म करने का प्रयास है... इसे रोके जाने का प्रयास तो होना चाहिए... शासन प्रशासन के साथ शहर के जिम्मेदार लोगों को भी आगे आना चाहिए... और जिसने आपकी पीढियों को जल दे कर जीवन दान दिया... उसे बचाना चाहिए...। और पूरे मामले की ईमानदारी से जांच होना चाहिए...। - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रान्तिकारी...) - KR

#क्या मल्हारगढ़ की सीधी सादी नप अध्यक्षा शर्मिला कछावा...

#क्या मल्हारगढ़ की सीधी सादी नप अध्यक्षा शर्मिला कछावा को जेल की हवा खिलवा के रहेंगे... महाभ्रष्ट सीएमओ राजेश गुप्ता...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 3 अक्टूबर 2024 / #नगर परिषद मल्हारगढ़ यानी अध्यक्ष...

#धर्म यानी जहां अधर्म ना हो, अन्याय ना हो, जो सबके भले का...

#धर्म यानी जहां अधर्म ना हो, अन्याय ना हो, जो सबके भले का हो... हुबहू ऐसा ही नेक धर्म है बोहरा समुदाय...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 सितंबर 2024 / #पिछले दो तीन दिनों से बोहरा समुदाय के...

#SP अभिषेक साहब मंदसौर जिले में व्यापक सर्जरी की आवश्यकता...

#SP अभिषेक साहब मंदसौर जिले में व्यापक सर्जरी की आवश्यकता है... क्योंकि सालों से कई थानों में कुछ चर्चित चेहरों ने कब्जा जमा रखा है...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 सितंबर 2024 / #पिछले दिनों त्यौहारों पर जो कुछ शहर में...

#मंदसौर नपा में सीएम हेल्प लाईन भी लोगों की हेल्प नही कर...

#मंदसौर नपा में सीएम हेल्प लाईन भी लोगों की हेल्प नही कर पा रही... उल्टा शिकायत कटवाने के लिए धमकी दी जा रही...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 23 सितंबर 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी वर्तमान में यहां...

#मिड इंडिया अंडर ब्रिज में डूब कर मरे गरीब की मौत का...

#मिड इंडिया अंडर ब्रिज में डूब कर मरे गरीब की मौत का जिम्मेदार कोन... पर इस बात पर ध्यान दे कोन...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 सितंबर 2024 / #कल रात मिड इंडिया रेल्वे अंडर ब्रिज में...