क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#अवैध निर्माण की CM हेल्पलाइन कटवाने का तहसीलदार मुनिया ने लिया ठेका... शिकायत निपटाने के लिए अपनाया राठौरी तरीका... शिकायतकर्ता को ही धमका दिया...!

#अवैध निर्माण की CM हेल्पलाइन कटवाने का तहसीलदार मुनिया ने लिया ठेका... शिकायत निपटाने के लिए अपनाया राठौरी तरीका... शिकायतकर्ता को ही धमका दिया...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) सितंबर 2021 / #शिवराज सरकार की आमजन को राहत देने वाली अति महत्वकांक्षी योजना है CM हेल्पलाइन... लेकिन आज यही CM हेल्पलाइन आमजन की हेल्प नही कर पा रही है... क्योंकि अवैध काम करने वालों से कुछ गैरजिम्मेदाराना अधिकारियों ने शायद सुपारी ले ली है... तभी तो उनका अवैध काम बंद करने की बजाए... उसकी शिकायत करने वालों को अधिकार धमकाने लगे है... केस में झूठा फ़साने के साथ धमकियां तक दे रहे है...! ये क्रांतिकारी रिपोर्टर अपने मन से नही कह रहा है... बल्कि शिवराज सरकार के लोकप्रिय केबिनेट मंत्री हरदीपसिंह डंग के क्षेत्र का कुछ दिनों पुराना एक ऑडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है...। शामगढ़ के तहसीलदार रामलाल मुनिया के यहाँ जन सुनवाई में लापरवाही करने पर जिले के जागरूक कलेक्टर मनोज पुष्प ने... जब तहसीलदार मुनिया को नोटिस दिया... तो तहसीलदार ने अवैध निर्माण करने वाले पर कार्यवाही करने की बजाए... CM हेल्पलाइन पर अवैध निर्माण की शिकायत करने वाले राकेश कोरी को ही फोन पर शिकायत कटवाने के लिए गुंडा स्टाईल में धमका दिया... यही नही फोन पर ही नंगी नंगी, गन्दी गन्दी माँ बहन की गलियां दे रहे है... झूठे केस में तक फ़साने की खुली धमकी दे रहे है...? अब इसे हम क्या कहे... एक जिम्मेदार अधिकारी हो कर तहसीलदार मुनिया ऐसा कर रहे है... जैसा आजकल गुंडे भी नही करते...! क्रांतिकारी रिपोर्टर को मिले एक स्क्रीन शार्ट को सही माने तो पीड़ित ने इस पूरे मामले से कलेक्टर मनोज पुष्प सा. को व्हाट्सएप पर अवगत करवा दिया है... और तहसीलदार द्वारा धमकाने वाला ऑडियो भी कलेक्टर सा. को सेंड किया है... जो भी हो इससे शासन, प्रशासन के साथ शिवराज सरकार और मंत्री डंग की भी साख खराब हो रही है... क्योंकि कमलनाथ सरकार गिरा कर कांग्रेस छोड़ भाजपा में जाने के बाद भी क्षेत्र की जनता ने मंत्रीजी को बड़े मार्जिन से जितवाया... और उन्ही के क्षेत्र की जनता को कोई अधिकार किसी गुंडा स्टाईल में कैसे धमका सकता...? ऐसे तहसीलदार को ना सिर्फ शिघ्र हटाना चाहिए बल्कि जनता की सेवा के नाम पर मेवा खा रहे अधिकारी पर धमकाने की FIR भी होनी चाहिए... क्योंकि हकीकत में शासकीय कार्य में बांधा तो इसे ही कहा जाना चाहिए... जनता के टेक्स से जनता की सेवा के नाम पर मोटी तनख्वाह पाने वाले शासकीय सेवक जनता के कार्य में बांधा बने... उन पर ही शासकीय कार्य में बांधा का केस दर्ज होना चाहिए... जिससे और गैरजिम्मेदाराना अधिकारियों को सबक मिले... और आमजन में शासन, प्रशासन और व्यवस्था के साथ मंत्री डंग के प्रति भी विश्वास बढ़े... - KR

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी अवैध अटैचमेंट को लंबी लिस्ट...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मार्च 2024 / #शिवराज के जाने के बाद मोहन सरकार आने के...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध निर्माण रुका... CMO साब अब लग गई आचार संहिता, अब तो सभापति हो या नपाध्यक्ष आपको कोई नही रोकेगा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 18 मार्च 2024 / #गत दिनों हिमाचल हाईकोर्ट ने एक केस में...