क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

अब से पहले माँ शिवना की चिंता... कोई नही करता था...!

अब से पहले माँ शिवना की चिंता... कोई नही करता था...!
मन्दसौर | MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 मई 2018 / जब भी किसी समस्या की बात आती है तो हर एक का यही जवाब होता है कि जिम्मेदार कुछ नही करता है...? जबकि ऐसा नही है जिम्मेदार तो होता ही गैर जिम्मेदार... इस लिए उन्हें आमजन को जिम्मेदारी का अहसास करवाना पड़ता है... तभी देश, प्रदेश, शहर, समाज और आमजन के भला होता है... इस लिए पहले हमें समाज के भले के लिए आगे आना पड़ता है... और अच्छे काम करने के लिए सबसे पहले शर्म को दान कर फिर किसी समाज सेवा के काम में श्रम दान करना पड़ता है... और जब एक से दो, दो से दो सौ, और दो सौ से हजारों का आकड़ा हो जाता है तो बेशर्म जिम्मेदारो को अपनी जिम्मेदारियों का अहसास हो जाता है... इसके बाद हर अभियान को सफलता मिल जाती है...! जिसका सबसे बड़ा जीता जागता उदाहरण क्षेत्र की करोड़ो पशु, पक्षियों और इंसानों की जीवनदायिनी माँ शिवना का शुद्धिकरण अभियान है...! अब से पहले तो शिवना की इतनी चिंता कोई नही करता था...! लेकिन कलेक्टर साहब ओपी श्रीवास्तव ने हिंदू संस्कृति उत्सव समिति के शिवना शुद्धिकरण के नेक अभियान को अपना अभियान बनाया है... तब से शिवना का उद्धार युद्ध स्तर पर होने लगा है...! इससे पहले भी यहाँ बहुत कुछ हुआ है करोड़ो का खर्च हुआ है... पर नतीज़ा ज़ीरो ही निकला है... विश्व विख्यात पशुपतिनाथ मन्दिर के नीचे शिवना नदी का स्वरूप यहाँ आने वाले दर्शनार्थियों को गन्दे बदबूदार नाले जैसा ही दिखा और महसूस हुआ...? लेकिन इस बार का यह अभियान याद रखेगा मंदसौर का वह सम्पूर्ण समाज... जो इस अभियान में बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रहा है... शर्म का त्याग कर श्रम दान कर रहा है और जिनकी वजह से जिम्मेदारो को भी अपनी जिम्मेदारियों का अहसास हो गया है...! इसके लिए मंदसौर के सभी समाजों, सामाजिक संगठनों के साथ जागरूक कलेक्टर ओपी श्रीवास्तव का दिल से धन्यवाद... और शिवना शुद्धिकरण अभियान में दिन रात - बिना पगार लगे मनीष जी भावसार, विनय जी दुबला, प्रकाश जी सिसोदिया, जितेंद्र जी गहलोत, विनोद जी मेहता, अजीजुल्लाह खान साहब के साथ इस काम मे लगे सभी सैकड़ो शिवना पुत्रों का क्रांतिकारी रिपोर्टर की और से दिल से आभार, धन्यवाद..

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी अवैध अटैचमेंट को लंबी लिस्ट...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मार्च 2024 / #शिवराज के जाने के बाद मोहन सरकार आने के...