क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#सोशल मीडिया पर दो ऑडियो वायरल हो रहे है... जिसमें किसी सांसद प्रतिनिधि ने 12 लाख में तोड़बट्टे के खूब चर्चे हो रहे है...?

#सोशल मीडिया पर दो ऑडियो वायरल हो रहे है... जिसमें किसी सांसद प्रतिनिधि ने 12  लाख में तोड़बट्टे के खूब चर्चे हो रहे है...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2023 / #यूं तो मंदसौर जिला हर बात में आगे है... प्रदेश में दिन में एक बार तो इसके कही ना कही चर्चे हो ही जाते है... खास कर नेतागिरी और तस्करी के मामले में जिले ज्यादा लोग छाए रहते है...! एक तरफ DIG मनोज कुमार सिंह सा. और SP अनुराग सुजानिया सा. तस्करों के आकाओ की कमर तोड़ने में लगे है... वे इसके लिए 35 साल पुराने कारगर पिट NDPS एक्ट का इस्तेमाल कर रहे है... और ऐसी कार्यवाही को ले कर प्रदेशभर में छा रहे है... तस्करों का पिछ्वाड़ा सुजा रहे है... तो दूसरी तरफ नेताओ और भ्रष्ट पुलिस वालों की गठजोड़... पुलिस अधिकारियों की ऐसी बड़ी मुहिम पर प्रश्न चिन्ह लगाने में लगे हुए है...? ऐसा ही एक मामले से जुड़ा ऑडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है... जिसमें बालागुड़ा, विशाल, कमलेश, पुष्कर का जिक्र हो रहा है... सूत्र और चर्चाओ में सामने आया कि कोई सांसद प्रतिनिधि है जो 12 लाख ले कर भी उचित जवाब नही दे रहा है... मल्हारगढ़ विस के किसी थाने में हुए NDPS केस में ज़ीरो पर कार्यवाही का जिक्र हो रहा है... पैसा देने के बाद भी मोबाईल और मोटर साईकिल नही देना बोल रहा है...! क्रांतिकारी रिपोर्टर ने इस मामले की सच्चाई जानने के लिए मल्हारगढ़ TI राजेंद्र पंवार साहब को फ़ोन लगाया... पर उनने ऐसे किसी मामले के लिए इनकार कर दिया... फिर हमने नारायणगढ़ TI तेज़सिंह सेंगर साहब को फोन लगाया... पर उन्होंने फोन नही उठाया... इसके बाद हमने पिपलिया थाने के TI नरेंद्र यादव साहब से भी जानकारी लेना चाही... तो उन्होंने भी ऐसे किसी घटनाक्रम की जानकारी से मना कर दिया...? अब समझ में यह नही आ रहा है कि मामला किस थाने का है... पर किसी बापू का बड़ा जिक्र हो रहा है...! बातचीत से ये तो साफ है कि इस मामले में इन्हीं थाना क्षेत्रों का कोई सांसद प्रतिनिधि बिचौलिया है... जिसने इस मामले में तोड़ बट्टा करवाने के लिए सामने वालों से 12 लाख की दलाली खाई है...! खेर जो भी हो ये पुलिस के उच्च अधिकारियों के लिए जांच का विषय है... पर सांसद सुधीर गुप्ता के लिए तो चिंता का विषय है... कि वे किन लोगों के बीच घिरे है... जो NDPS केस में दलाली कर रहे है... लफड़े की बेशकीमती जमीनों को निपटाने में लगे है... यानी एक तरफ तो सांसद गुप्ता जी संसदीय क्षेत्र के बच्चों के लिए खेल महोत्सव का आयोजन करवा रहे है... तो दूसरी तरफ उनके आस पास रहने वाले लोग इनका गौरव घटाने में लगे है...! अपनी जेबें भरने के लिए ना जाने केसे केसे गंदे खेल खेल रहे है... इससे किसी और की छवि खराब हो ना हो पर सांसदजी ने अगर ध्यान नहीं दिया... तो उनका चमकता चेहरा इन कथित, लालची समर्थकों के कर्मों से फीका पड़ सकता है... और इनको राजनिति में इसका नुकसान उठाना पड़ सकता है...? - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रांतिकारी...)

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी अवैध अटैचमेंट को लंबी लिस्ट...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मार्च 2024 / #शिवराज के जाने के बाद मोहन सरकार आने के...