क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#गोविंद स्वीट्स वाले के नाम बड़े दर्शन खोटे... सोशल मीडिया पर घटिया मिठाई को लेकर लोग इनके खिलाफ़ खूब भड़के...।

#गोविंद स्वीट्स वाले के नाम बड़े दर्शन खोटे... सोशल मीडिया पर घटिया मिठाई को लेकर लोग इनके खिलाफ़ खूब भड़के...।
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 28 सितंबर 2023 / #नाम बड़े दर्शन खोटे वाली कहावत का पूरा पूरा चरितार्थ गोविंद स्वीट्स वालों के यहां होता है... जब बिना पार्किंग व्यवस्था के रोड़ जाम करके चलाई जा रही... बड़ी दुकान पर घटिया खाद्य सामग्री मिलती है... जो शासन के खाद्य सुरक्षा कानून का भी मखौल उड़ाती हैं... फिर भी खाद्य विभाग की इस पर बड़ी मेहरबानी है...! कल यानी बुधवार को गोविंद स्वीट्स पर तब हंगामा हो गया... जब विद्या ईरवार नाम की एक महिला रविवार की शाम गोविंद स्वीट्स से तीन किलो मिठाई ले कर गई... और सोमवार को उसमे फंगस लग गई... जब महिला उक्त शिकायत ले कर गोविंद वाले के यहां पहुंची... तब उसने मिठाई वापस करने की बजाए... महिला से ही बतमीजी की... और मिठाई भी वापस नहीं की... तब मौके पर हंगामा हो गया और लोगों के साथ मीडिया का भी जमावड़ा हो गया... तब जाके खाद्य विभाग मौके पर पहुंचा... खाद्य अधिकारी बीएस जामोद का बयान भी गोविंद वाले के पक्ष में दिखा... पर ओपचारिकता तो पूरी करनी थी... और मीडिया को भी दिखाना था... तो साहब ने महिला से मिठाई लेकर उसका सैंपल ले लिया...! जबकि दुकान की अन्य मिठाइयों की तरफ देखना भी पसंद नही किया...? जबकि खाद्य सुरक्षा नियम का पालन गोविंद स्वीट्स सहित कोई भी मिठाई वाला नही कर रहा है... हर कोई आमजन के स्वास्थ के साथ खिलवाड़ करने में लगा है...! खैर जब उक्त खबर का पता क्रांतिकारी रिपोर्टर को चला तो हमने सोशल मीडिया पर इसे पोस्ट किया... तो पोस्ट पर कई लोगों ने गोविंद स्वीट्स की घटिया मिठाई का जिक्र किया... कुलदीप धाकड़ नाम के उपभोक्ता बोले कि गोविंद स्वीट्स से दो किलो दूधपाक घर पर आया था... वो खराब निकला और फेंकना पड़ा... एक और उपभोक्ता पूर्व पार्षद कैलाश सिसोदिया बोले कि गोविंद वाले की मिठाई में कैमिकल यूज होता है... इस दूकान को सील कर देना चाहिए... मैंने भी यहां से मिठाई ले गया था तो उसमे भी दो दिन में फंगस (फफूंद) लग गईं थी... विपिन गहलोत नाम के उपभोक्ता बोले कि मैनें यहां से केक खरीदा था वो भी खराब निकला... एक अन्य उपभोक्ता रुद्राक्ष बोले की मैं भी इनके यहां रस मलाई ले कर रात को खाई... तो उसका स्वाद गड़बड़ था... अगले दिन खाने पर जी घबराने लगा और उल्टियां हुई...! इन सबके पीछे प्रमुख कारण यह है कि इनके यहां कई दिनों तक मिठाइयां फ्रीज में पड़ी रहती है... और जब आमजन खरीद कर ले जाता है तो अगले ही दिन उसमे फंगस लग जाती है... या खराब हो जाती है... जिससे आमजन के स्वास्थ को बड़ा खतरा है... पर करें क्या कार्यवाही करने वाला विभाग तो इन्ही के यहां गिरवी पड़ा है... तभी तो इतनी शिकायतो के बाद भी कोई बड़ी कार्यवाही नही करता है...? क्रांतिकारी रिपोर्टर का मानना है कि जिस दिन कोई बड़ा आदमी ये खराब मिठाइयां खायेगा... उस दिन शायद गोविंद वाले की घटिया मिठाई की दूकान पर ताला लग जायेगा... तब तक आम जन तो बेचारा ऊंची कीमत दे कर भी गोविंद स्वीट्स के जानलेवा मिठाई खाता रहेगा...! - KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रांतिकारी...)

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर...

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर नपा को किसी बड़े हादसे का है इंतजार...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 29 अप्रैल 2024 / #कल यानी रविवार को महाराणा प्रताप बस...

#क्या लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध हो रहा......

#क्या लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध हो रहा... एक बोला विडियो पुराना है पर कांग्रेस वालों ने वायरल करके लोगों के जख्मों को जरूर हरा कर दिया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 28 अप्रैल 2024 / #देश में भाजपा और मोदी सरकार के खिलाफ़...