क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#कलेक्टर गौतमसिंह के मार्गदर्शन में तहसीलदार सोनी ने फिर करोड़ों की शासकीय भूमि को अतिक्रमण मुक्त करवाया... तीन मंजिला अवैध भवन गिराया...।

#कलेक्टर गौतमसिंह के मार्गदर्शन में तहसीलदार सोनी ने फिर करोड़ों की शासकीय भूमि को अतिक्रमण मुक्त करवाया... तीन मंजिला अवैध भवन गिराया...।
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 10 मई 2022 / #जिले में लगातार बड़ी कार्यवाहीयां हो रही है... कलेक्टर गौतम सा की टीम हो या पुलिस कप्तान अनुराग सुजानिया सा की टीम हो... दोनो ने मिल कर माफियाओं का जीना हराम कर रखा...। यानी शिवराज सरकार का मिशन माफिया... मंदसौर में तो खूब चल रहा...। जिला प्रशासन की टीम ने तो कमाल ही कर रखा है... जगह जगह शासकीय भूमि पर हुए अतिक्रमण को मुक्त करवाया जा रहा... हर जगह प्रशासन का बुल्डोजर चल रहा... खास कर मंदसौर तहसील में कलेक्टर गौतम सिंह साहब के मार्गदर्शन में तहसीलदार मुकेश सोनी द्वारा... अभी तक कई बड़े बड़े अतिक्रमण पर बुल्डोजर चलाया गया... करोड़ों की शासकीय भूमि को मुक्त करवाया गया... आज फिर मंदसौर के ग्राम दौलतपुरा स्थित... खसरा नंबर 151 काबिल कास्त की शासकीय भूमि पर अतिक्रमणकर्ता फकरु खान पिता छोटे खान निवासी सनावदा द्वारा अवैध रूप से 36×45 फीट भूमि पर... अवैध रूप से फर्जी पट्टा प्राप्त कर पिता पुत्र के नाम से बिक्री की गई एवं 3 मंजिला भवन निर्माण कर लिया था...। अवैध रूप से निर्मित तीन मंजिला मार्केट को आज तहसीलदार मुकेश सोनी की टीम ने धराशाई कर दिया...। जिसकी अनुमानित कीमत 1 करोड़ रुपए है। उक्त अतिक्रमण के अलावा सर्वे नंबर 151 पर ही अन्य तीन अज्ञात व्यक्तियों द्वारा किए गए आधे अधूरे अवैध निर्माण को भी तोड़ने की कार्यवाही शुरू की गई... इस प्रकार कुल 8000 वर्ग फीट शासकीय भूमि को शासन के पक्ष में मुक्त कराया गया...। भूमि का अनुमानित मूल्य 2 करोड रुपए है...। जबकि तोड़े गए भवन की लागत 25 लाख रुपए है...। इस तरह जिला प्रशासन की टीम एक बार फिर बड़ी कार्यवाही की है... जिससे अवैध अतिक्रमण करने वालों में भय है...। लेकिन अवैध कोलोनाइजरो में प्रशासन का जरा भी खोफ नही है... तभी तो लगातार शासन के नियमों को ताक में रख कर अवैध कॉलोनियों का निर्माण हो रहा है... लिखित शिकायतों के बाद भी इनका कुछ नहीं बिगड़ रहा है... क्रांतिकारी रिपोर्टर ने पशुपतिनाथ मंदिर के पास मंदसौर कस्बा पटवारी के हल्के में सर्वे नंबर 3108 पर कट रही कॉलोनी की लिखित शिकायत कर रखी हैं... एसडीएम बिहारीसिंह और तहसीलदार मुकेश सोनी ने मौके का मुआयना तक कर लिया... मौके पर भूमाफियाओं ने अवैध कॉलोनी बनाने के लिए सड़क तक का निर्माण कर लिया... बावजूद इसके अब तक प्रशासन कि और से कार्यवाही के नाम पर कुछ नही किया... इसी अनदेखी के चलते अवैध कोलोनाइजरों के हौंसले बुलंद है... कलेक्टर गौतम सा इस और भी ध्यान दीजिए...l- KR

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...