क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#ऐसा तो क्या है नगर पालिका में... जो पूर्व नपाध्यक्ष रहे शेख और कोटवानी... फिर से पार्षद तक का चुनाव लड़ने को आतुर है...?

#ऐसा तो क्या है नगर पालिका में... जो पूर्व नपाध्यक्ष रहे शेख और कोटवानी... फिर से पार्षद तक का चुनाव लड़ने को आतुर है...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 15 जून 2022 / #मंदसौर के लोकप्रिय नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार उर्फ दादा की मौत के बाद... कांग्रेस और भाजपा की तरफ से दो लोग नपाध्यक्ष बने... एक कांग्रेस की कमलनाथ सरकार द्वारा मनोनीत हनीफ शेख... तो दूसरे पार्षदों द्वारा चुने गए राम कोटवानी... दोनों का कार्यकाल विवादित और फोकट की चर्चाओं में रहा... एक ने सिर्फ अपना और अपने लोगों के फायदे का काम किया... तो दुसरे ने सिर्फ और सिर्फ अपने ही फायदे के लिए सब किया... इनके नपाध्यक्ष बनने से नगर को तो ठीक... इनकी पार्टियों को क्या हासिल हुआ... ये कोई नही बता सकता...! खैर ये तो पुरानी बात हो गई... अब नई बात यह है कि ये अभूतपूर्व नपाध्यक्ष रहे दोनों लोग... अब एक बार फिर से नगर पालिका में घुसने के लिए पार्षद तक बनने को तैयार हैं... इस बात से हर कोई अचंभित है... कि जो आदमी किसी नपा की सबसे बड़ी सीट पर बैठ गया... वो फिर क्यों नपा की सबसे छोटी सीट पर बैठने को तैयार हैं...? इससे एक बात तो साफ है... कि नपा में कुछ तो है यार तभी तो नपाध्यक्ष रहे लोग भी... आज फिर पार्षद बनने को तैयार हैं...! जबकि इन्हें तो अब खुद की सोचने की बजाए... किसी और को आगे बढ़ाने की सोचना चाहिए... बड़ी सीट पर बैठने के बाद छोटी सीट का मोह त्याग देना चाहिए... और वैसे भी हनीफ शेख तो कांग्रेस के बहुत ही टिकाऊ लंबे समय से चलाऊ ब्लॉक अध्यक्ष है... तो राम कोटवानी भी भाजपा के जिला उपाध्यक्ष है... इन लोगों को तो अब पार्षद का टिकिट बांटना चाहिए... और अपनी अपनी पार्टी को जितवाने की मेहनत करना चाहिए... आप ही अगर बार बार चुनाव लड़ोगे... तो संगठन ने जो आपको जवाबदारी दी है... उस जवाबदारी को चुनाव में नही उठाओगे तो कब उठाओगे...। अपनी पार्टी के लोगों को जितवाने की बजाए आप अपने चुनाव में ही लग रह जाओगे... तो संगठन के भरोसे पर खरे कैसे उतर पाओगे...? खैर ये तो इनका और इनकी पार्टी का अंधाधून मामला है... पर क्रांतिकारी रिपोर्टर एक बात जरूर कहना चाहेगा... कि कुछ तो नगर पालिका में कुछ तो फायदा है... तभी तो बड़े ओहदे पर रहे लोग छोटे ओहदे पर भी बैठने को तैयार है... कांग्रेस तो अपने टिकाऊ ब्लॉक अध्यक्ष को टिकिट दे भी देगी... पर भाजपा में इस बार कोटवानी की मंशा पूरी नहीं होगी... वो चाहे भोपाल जाए... या दिल्ली... आखरी में सिर्फ निराशा ही हाथ लगेगी...। - KR

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...