क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#सालों बाद कांग्रेस राज में जमकर हो रहा बीमार #स्वास्थ्य विभाग का ईलाज...! शायद अब मिल सके #पीड़ितों को राहत...?

#सालों बाद कांग्रेस राज में जमकर हो रहा बीमार #स्वास्थ्य विभाग का ईलाज...! शायद अब मिल सके #पीड़ितों को राहत...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 11 जुलाई 2019 / #जिला स्वास्थ्य विभाग यानी जिले का स्वास्थ्य खराब करने वाला सबसे बड़ा जानलेवा वायरस है...? यही विचार कई सालों से जिले के स्वास्थ्य विभाग को ले कर आम लोगों के मन में आता है... क्योंकि यहाँ पीड़ित दुखी बीमार लोगों का ईलाज कम लूट खसोट का खेल ज़्यादा होता है... कहने को तो शासन ने जिले के स्वास्थ्य केंद्रों और अस्पतालों को कई आधुनिक मशीनें दे रखी थी... अस्पतालों में चमचमाती फर्श दे रखी... गोर चिठ्ठे, हट्टे कट्टे डॉक्टर दे रखे... मंद मंद मुस्कराती सैकड़ो नर्से दे रखी... इतना सब कुछ होने के बाद भी इन सरकारी अस्पतालों में ईलाज की ढंग की व्यवस्था नही थी... और इसका सबसे बड़ा कारण शासन, प्रशासन, जनप्रतिनिधियों और डॉक्टरों की लापरवाही थी...! लेकिन अब जिस तरह कांग्रेस सरकार और इनके जनप्रतिनिधि और नेता इन भ्रष्ट निकम्मे लोगों के पीछे लगे है... उससे लग रहा है कि जिले के बीमार स्वास्थ्य विभाग की सर्जरी हो रही है...! किंतु अब भी सरकार में बैठे कुछ लोग ही इनको बचाने में लगे है... सुवासरा के सरकारी डॉ जौहरी के मामले में विधानसभा में गलत जानकारी देने पर CMHO महेश मालवीय को तो सुबह शाम में ही चलता कर दिया गया... पर 20 साल से अधिक समय से सीतामऊ में बैठ कर एक छत्र राज चलाने वाले महाभ्रष्ट बाबू घनश्याम शर्मा का तबादला होने के बाद भी बीएमओ ने किसके कहने पर रिलीव नही किया...? जबकि उक्त बाबू की आज लोकायुक्त जाँच हो जाये तो ये बाबू मंदसौर जिले के स्वास्थ्य विभाग का सबसे बड़ा मगरमच्छ निकलेगा... जिसके पास सीतामऊ, मंदसौर से ले कर इंदौर तक सम्पत्ति और कारोबार निकलेगा...? क्रांतिकारी रिपोर्टर के सूत्र कह रहे है कि बीएमओ चौहान कह रहे है कि विधायकजी के कहने पर घनश्याम शर्मा को रिलीव नही किया गया... जबकि स्वास्थ्य विभाग को ठीक करने का पहला काम ही सुवासरा विधायक हरदीपसिंह डंग ने किया... फिर महाभ्रष्ट शर्मा से विधायक का लिंक जोड़ना सही है क्या...? जो भी हो जिला स्वास्थ्य विभाग का अब कल्याण होना चाहिए... पीड़ित दुःखियों को उद्धार हो इसके लिए विपिन गुप्ता, हेमंत व्यास और घनश्याम शर्मा जैसे महाभ्रष्ट बाबुओं को भी ठिकाने लगाना चाहिए... तभी स्वास्थ्य विभाग का स्वास्थ्य ठीक हो पायेगा... और स्वास्थ्य विभाग फिर से आमजन का स्वास्थ्य ठीक कर पायेगा...।

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर...

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर नपा को किसी बड़े हादसे का है इंतजार...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 29 अप्रैल 2024 / #कल यानी रविवार को महाराणा प्रताप बस...

#क्या लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध हो रहा......

#क्या लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध हो रहा... एक बोला विडियो पुराना है पर कांग्रेस वालों ने वायरल करके लोगों के जख्मों को जरूर हरा कर दिया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 28 अप्रैल 2024 / #देश में भाजपा और मोदी सरकार के खिलाफ़...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...