क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#गुजरात से आए भाजपा विधायक, कार्यकर्ता और पदाधिकारियों की मंशा भांप रहे है... तो कार्यकर्ता भी बिना डरे खुल कर बोल रहे है...!

#गुजरात से आए भाजपा विधायक, कार्यकर्ता और पदाधिकारियों की मंशा भांप रहे है... तो कार्यकर्ता भी बिना डरे खुल कर बोल रहे है...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अगस्त 2023 / #भाजपा ने इस बार गुजरात पेर्टन में टिकट वितरण की योजना बनाई है... और अमित शाह के मार्गदर्शन में मप्र की 230 सीटों पर रिपोर्ट कार्ड तैयार करने के लिए... मप्र के बाहर के 230 विधायकों की टीम प्रदेश में आई है... जो विधान सभा की रिपोर्ट कार्ड तैयार करेगी... और उसी के आधार पर पार्टी इस बार टिकट तय करेगी... उसी में मंदसौर जिले की चारों सीटों पर गुजरात विधायकों की टीम आई है... जो भाजपा जनों के बीच जा रही है... और उनसे बारी बारी बात कर रही है... हर तरफ़ एक जैसा माहौल है... कार्यकर्ता पार्टी से ज्यादा विधायकों से नाराज है... और वो नाराजगी खुल कर जाहिर भी कर रहा है... ऐसी क्रांतिकारी रिपोर्टर को खबर है...। इस बार यदि वाकई में कार्यकर्ताओं की राय पर टिकट मिला... तो कई भाई साहबों का डब्बा गोल चौराहा वाला नही बल्कि गोल वाला डब्बा गोल होना है...! मंदसौर विधान सभा को लेकर भी गुजरात से आए युवा विधायक पंवार भाजपा जनों से बात कर रहे है... और कार्यकर्ताओं की बात सुन रहे है...। ऐसी ही सुनने सुनाने वाली बैठक में भाजपा नेता अजय सिंह चौहान ने जो बोला उसकी बड़ी चर्चा है... सुना है इन्होंने भी वंशवाद पर मोदीजी से बड़ा हमला बोला है... मोदीजी कांग्रेस के वंशवाद पर बोलते है पर इन्होंने तो मंदसौर भाजपा में चल रहे वंशवाद की पोल को खोला है... फिर वो चाहें चावला, गुर्जर, सुराणा फैमिली हो या सुवासरा की पाटीदार फैमिली...! वंशवाद के चक्कर में दुसरे लोग पिसा रहे है... इस बात उन्होंने जोरदार तरीकें से बैठक में बोला है... जिसका समर्थन अन्य लोगों ने भी किया...। यही नहीं सत्ता संगठन से बड़ी हो गई... ये बात भी कार्यकर्ताओं ने बोली...। दूसरी तरफ अनिल कियावत ने भी कोई कोर कसर नही छोड़ी... इनकी भी चिंता सामने वाले को खाए जा रही...! इस तरह मंदसौर वाले भाई साहब के लिए इस बार कुछ भी आसान नहीं दिख रहा है... क्योंकि हर तरफ हर कोई इनको को तगड़ा खींचने में लगा है...! क्रांतिकारी रिपोर्टर का मानना है कि इस बार यदि इन गुजरात के विधायकों के रिपोर्ट कार्ड के आधार पर टिकट वितरण हुआ... तो वर्तमान में कई भाई साहबों का टिकट खतरे में होगा...? और फिर आम वोटर हो या भाजपा का कार्यकर्ता वो तो नया और युवा उम्मीदवार ही चाहता है... और इस बार यदि कांग्रेस ने किसी युवा को टिकट दिया... तो फिर भाजपा का नुकसान हो सकता है...! - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रांतिकारी...)

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर...

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर नपा को किसी बड़े हादसे का है इंतजार...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 29 अप्रैल 2024 / #कल यानी रविवार को महाराणा प्रताप बस...

#क्या लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध हो रहा......

#क्या लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध हो रहा... एक बोला विडियो पुराना है पर कांग्रेस वालों ने वायरल करके लोगों के जख्मों को जरूर हरा कर दिया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 28 अप्रैल 2024 / #देश में भाजपा और मोदी सरकार के खिलाफ़...