क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#पूरी दुनिया कोरोना को ले कर परेशान है... और #मंदसौर नपाध्यक्ष राम नगर की जनता की जान के साथ कर रहे खिलवाड़ है...!

#पूरी दुनिया कोरोना को ले कर परेशान है... और #मंदसौर नपाध्यक्ष राम नगर की जनता की जान के साथ कर रहे खिलवाड़ है...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 27 मार्च 2020 / #कोरोना जैसी महामारी से आज पूरी दुनिया जूझ रही हैं... बड़े बड़े राष्ट्राध्यक्ष अपनी लापरवाही पर आज रो रहे है... देश के प्रधान नरेंद्र मोदी लगातार कोरोना से देश और आस पास के देशों के नागरिकों को बचाने का प्रयास कर रहे है... वही मंदसौर नगर पालिका के उन्ही की भाजपा के अध्यक्ष राम कोटवानी... फोटो सेशन के चक्कर में नगर की जनता की जान के साथ खिलवाड़ करने से बाज़ नही आ रहे है...? तभी तो सेनेटाइज के नाम पर शहर में फिनाइल और अन्य दवाई छिड़वा कर उसे सेनेटाइज छिड़काव का नाम दे रहे है...! जबकि कोरोना से बचाव के लिए सेनेटाइज का मतलब ब्लीचिंग पॉवडर के घोल का छिड़काव होता है... यानी रामजी है तो नपाध्यक्ष पर वे काम विधायक स्तर का करने के चक्कर में है... मतलब यह है कि ब्लीचिंग पॉवडर की बजाए फिनाइल से सेनेटाइज करके कोरोना से लड़ने का दावा कर रहे है...? करोड़ो के बजट वाली नपा में 60 रुपये किलो के भाव का 2 किलों ब्लीचिंग पॉवडर भी नही है... फिर सेनेटाइज छिड़काव की नोटकी क्यों कर रहे है... क्रांतिकारी रिपोर्टर का मानना है कि सेनेटाइज के नाम पर फिनाइल का पानी छिड़काव करके लोगों को बुद्ध और भीड़ के साथ खड़े हो कर फोटो सेशन करने का काम तो कभी भी हो सकता है... पर अभी सोशल डिस्टेंस के पालन करने का वक़्त है... दिल लगा कर लोगों की सेवा करने का वक़्त है... नगर की जनता की जान से खिलवाड़ करने की बजाए... उनको इस महामारी से बचाने का वक़्त है... और ये सब तभी होगा जब नोटकी या फोटो सेशन की बजाए वास्तविक जनहित का काम होगा... वरना करो खूब नोटकी... पर इससे नगर की जनता का कुछ भी भला नही होना...? यही नही सूत्र तो यह भी बताते है कि शासन और प्रशासन की चेतावनी के बाद भी कोरोना जैसी महामारी के बीच गटर और गन्दी नालियों में उतर कर स्वच्छता मिशन में लगे सफाईकर्मियों को नपा ने दस्ताने तो दूर मास्क तक समय पर उपलब्ध नही करवाये थे... नपा के भ्रष्ट लापरवाहों की लापरवाही की सजा नपा के सफाईकर्मी भुगत रहे थे... प्रशासन और पुलिस के लोग उन्हें मास्क लगाने की बार बार हिदायतें दे रहे थे... नपा के लापरवाह लोग उन्हें ये सुविधा समय पर उपलब्ध नही करवा रहे थे...? यानी जिला प्रशासन के निर्देशों का पालन करने में कोताही बरत रहे थे... ऐसे में अब जिला प्रशासन ऐसी गम्भीर लापरवाही बरतने वालों पर कार्यवाही करेगा... इन पर भी एफआईआर दर्ज करेगा क्या...?

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...