क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#आज फिर सीतामऊ में माफियाओं के अवैध महल पर प्रशासन का बुल्डोजर चला... कलेक्टर गौतम सा. और SP सुजानिया सा. की टीम ने एक बार फिर बढ़िया काम किया...।

#आज फिर सीतामऊ में माफियाओं के अवैध महल पर प्रशासन का बुल्डोजर चला... कलेक्टर गौतम सा. और SP सुजानिया सा. की टीम ने एक बार फिर बढ़िया काम किया...।
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 अप्रैल 2022 / #ये सास्वत सत्य है कि अपराधियों और माफियाओं को आज से पहले कभी अपराध या गलत काम करने से डर नही लगता था... फिर कोई चाहे कितनी भी बड़ी सजा दिलवा दे... जेल करवा दे... इन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता था...! पर जब से सरकारों ने अपराधियों की दुखती रग पर हाथ रखा... यानी उनके अवैध आलीशान महलों को निशाना बनाया... उन पर बुल्डोजर चलाया... तब से अपराधियों की नींव हिला कर रख दी है... और ये वाकई में समाज और आमजन के लिए एक दम सही है...। ऐसा ही कुछ हमारे मंदसौर जिले में भी चल रहा है... कलेक्टर गौतम सिंह साहब और पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया साहब की टीम लगातार अपराधियों और माफियाओं पर काल बन कर टूट पड़ी है... और एक बार फिर बड़ी कार्यवाही की है... सीतामऊ के बेलारी गांव में आज फिर कलेक्टर, SP के मार्गदर्शन में SDM संदीप शिवा, SDO शेर सिंह भूरिया और थाना प्रभारी दिनेश प्रजापति, तहसीलदार वैभव जैन की टीम ने एक और बड़े अपराधी के अवैध आलीशान महल पर प्रशासनिक बुल्डोजर चला कर... उसको जमीजोद कर दिया... उसे मिट्टी के ढेर में तब्दील कर दिया... क्रांतिकारी रिपोर्टर का मानना है कि ये वाकई में बहुत बढ़िया कार्यवाही है... इसी से अपराध और माफियाओं पर लगाम लगाई जा सकती हैं... ऐसी ही कार्यवाही गत दिनों मंदसौर में भी हुई थी... जिसमें कलेक्टर, SP साहब के मार्गदर्शन में तहसीलादर मुकेश सोनी, टीआई जितेंद्र पाठक की टीम ने बड़ी कार्यवाही करते हुए... सफेदपोश माफिया रिछावरा एंड कंपनी से करोड़ो की सरकारी जमीन मुक्त करवाई थी...! ऐसी कार्यवाहियो से आज आम आदमी में शासन प्रशासन के प्रति विश्वास बड़ा है... और ये मिथ्य भी टूटा है कि जहां सूई को सजा मिलती है... वहां तलवार को भी अब माफी नही मिलती है... बल्कि उनकी आने वाली कई पुश्ते याद रखें... ऐसी सजा मिलती हैं...! - KR

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी अवैध अटैचमेंट को लंबी लिस्ट...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मार्च 2024 / #शिवराज के जाने के बाद मोहन सरकार आने के...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध निर्माण रुका... CMO साब अब लग गई आचार संहिता, अब तो सभापति हो या नपाध्यक्ष आपको कोई नही रोकेगा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 18 मार्च 2024 / #गत दिनों हिमाचल हाईकोर्ट ने एक केस में...

#मामला कल राजस्थान पुलिस का मंदसौर आना... और चोरी का सोना...

#मामला कल राजस्थान पुलिस का मंदसौर आना... और चोरी का सोना मंदसौर के दुकानों वालों को देने के मामले में पूछताछ करना...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 16 मार्च 2024 / #लालच बुरी बला है... पर टैक्स चोरी कुछ...

#जिला अस्पताल की रिश्वतखोर डॉ. संगीता पाटीदार की...

#जिला अस्पताल की रिश्वतखोर डॉ. संगीता पाटीदार की लापरवाही... एक नवजात की जान पर बन आई...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 14 मार्च 2024 / #एक समय डॉक्टर को धरती का भगवान कहा जाता...