क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#प्राचार्य पाटीदार को जानने वाला बच्चा बच्चा कह रहा है... कि #सर के साथ बहुत गलत हुआ है...!

#प्राचार्य पाटीदार को जानने वाला बच्चा बच्चा कह रहा है... कि #सर के साथ बहुत गलत हुआ है...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 फरवरी 2020 / #कभी कभी छोटी सी चूक बढ़िया काम को भी गलत साबित कर देती है... और इज्जतदार लोगों की जिंदगी बर्बाद कर देती है...! शायद ऐसी ही बड़ी चुके एक नाबालिग से कथित छेड़छाड़ के जुर्म में जेल गए हायर सेकेंडरी स्कूल क्रमांक 2 मंदसौर के प्राचार्य अम्बालाल पाटीदार वाले मामले में पुलिस से हुई है...? क्योंकि पाटीदार सर को जानने वाले लोग कहते है कि वे पाटीदार सर को अच्छे से जानते है... उनका स्वभाव स्वाभिमानियों वाला है... किसी को गलत नजर से देखने वाला तो बिल्कुल भी नही है... सर महारानी लक्ष्मीबाई स्कूल से ले कर कई कन्या विद्यालय में सालों रहे है... इतने सालों में कभी उनके खिलाफ एक शिकायत तो ठीक ऐसी कोई बात तक सुनने को नही मिली है...! क्रांतिकारी रिपोर्टर के सूत्र ने पूरी घटना की सत्यता बताते हुए कहा कि जिस साले की बेटी को ले कर उक्त पूरा मामला हुआ है... उसके बारे में कहा जाता कि वो बड़े लालची किस्म का है... जब कुछ सालों पहले सर और उनकी पत्नी के बीच कुछ झगड़ा हुआ था तो उक्त भाई दोनों को अलग करके सर की मोटी तनख्वा का आधा हिस्सा बहन के बहाने खुद खाना चाहता था पर ऐसा नही हुआ...? सर और उनकी पत्नी के बीच सब ठीक हो गया बस उसी के बाद से साले और सर के बीच विवाद उत्पन्न हो गया हो 7 सालो से बातचीत का सिला बन्द हो गया था... उसके बाद अभी जब सर के घर का उद्धघाटन था... तो पत्नी की जिद्द के चलते सर ने साले को निमंत्रण देना का मन बनाया... और अपने पत्नी के साथ 29 जनवरी को पाटीदार सर निमंत्रण देने के लिए साले के घर पहुंचे... वहाँ सब कुछ ठीक था... और सर, उनकी पत्नी के साथ साले का पूरा परिवार घर पर मौजूद था... चाय पानी का दौर चला... और तब तक सब ठीक था... पर फिर न जाने क्या हुआ और अचानक सर को सुनने को मिला कि साले ने अपनी नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ करने का केस लगा दिया...? मामले में वाकई में बहुत जल्दबाजी हुई है... क्योंकि आदमी कितना ही बुरा क्यों ना हो वो कम से कम अपने घर में जब बड़ा मांगलिक कार्यक्रम हो तब तो बुरा काम नही करेता...! ऐसे में ऐसा हो जाना वाकई में ताज्जुब करने वाला है... ये बड़ी चूक का नतीजा है... ख़ास कर ये सब एक ईमानदार पुलिस कप्तान हितेश चौधरी सा. के राज में होना वाकई में काफी तकलीफ़ देने वाला है... क्योंकि एक छोटी सी चूक एक इज्जतदार आदमी को जिंदा मार देती है... ऐसे में ऐसी चूक वाकई में जांच का विषय है...! बिना जांचे, समझे कैसे ऐसे गम्भीर मामले में तत्काल FIR दर्ज हो गया...? मामले में ये क्यों नही देखा गया कि जिसके खिलाफ मामला बन रहा है... वो देश के भविष्य को सही दिशा देने वाला कोई शिक्षक है... क्रांतिकारी रिपोर्टर, पुलिस कप्तान चौधरी सा. से यही निवेदन करना चाहता है... कि साहब मामले कुछ तो गलत हुआ है... वरना आज शहर के चौराहे, गांव के ओटलों पर सर के बेगुनाह होने की बात नही होती... सर के अच्छे होने की चर्चा नही होती... ये सब हो रहा है... यानी इसमें कुछ तो पाटीदार सर के साथ गलत हुआ है...?

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...