क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#CMO प्रधान को गरीब घुमटीयों वालों की बद्दुआ लगी... तभी तो चारों तरफ से परेशानियां आ रही...!

#CMO प्रधान को गरीब घुमटीयों वालों की बद्दुआ लगी... तभी तो चारों तरफ से परेशानियां आ रही...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 10 दिसम्बर 2019 / #नपा CMO सविता प्रधान ने जिस दिन से गरीबों के पेट पर लात मारते हुए उनकी घुमटियों पर बुलडोजर चलाया... उनको सामान तक निकालने का मौका नही दिया... और दूसरी तरफ अमीरों के अवैध निर्माण पर मात्र नोटिस दे कर इतिश्री कर लेना... उसी दिन से मैडम को गरीबों की बद्दुआओं लग गई थी...! तभी तो उसी दिन से मैडम की परेशानियों की शुरूआत हो गई थी...! मैडम के करी.बी.बी.गुप्ता जैसे सूत्र बताते है कि इसकी शुरुआत उनके बच्चे की तबियत खराब होने से हुई... उसको ले कर मैडम खूब परेशान हुई... कई दिनों तक ऑफिस तक नही आई... उसके बाद उनके ससुरजी की तबियत बिगड़ी... उनकी आंख का ऑपरेशन हुआ... ऑफिस छोड़ छोड़ कर कई बार आँख वाले नज़र हुसैन के अस्पताल जाना पड़ा... फिर उनकी माताजी की तबियत खराब हुई... उनको छुट्टी ले कर दिल्ली तक जाना पड़ा... अभी मैडम दिल्ली में ही थी कि एक और बड़ी परेशानी ने मैडम को घेर लिया... और मंडला नपा में CMO रहते हुए 20 लाख के भ्रष्टाचार के मामले में उनके खिलाफ चालाना पेश हो गया... उनकी अग्रिम जमानत याचिका तक खारिज हो गई...? इतना सब एक साथ होना... कही ना कही गरीबों की बद्दुआओं का ही असर लगता है वरना भोपाल से ले कर मंदसौर तक अपना दम दिखाने वाली मैडम को इतना परेशान नही होना पड़ता...! यही नही नपा मंदसौर के लोगों का कहना है कि मैडम ने कई नपा कर्मचारियों को भी घुघू किस्म के इंजी. बीबी गुप्ता जैसे कान खजुरियो के चक्कर में बेवजह परेशान किया है... कही ना कही उनकी भी बद्दुआओं ने मैडम को परेशान किया है...! जो भी हो क्रांतिकारी रिपोर्टर को लगता है कि मैडम को अगर सबसे ज्यादा किसी की बद्दुआ लगी है तो वो गरीब घुमटियों वालों की ही लगी है... क्योंकि गरीबों की घुमटियाँ हटाते वक़्त नोटिस तो ठीक उनका सामान तक निकालने का मौका नही दिया... और अमीरों के आलीशान अवैध निर्माण पर नोटिस दे कर बस आराम किया...? गरीबों की घुमटियों को तोड़ने के बाद यदि अमीरों के अवैध निर्माणों को भी मैडम तोड़ देती... तो फिर ये बद्दुआ असर नही करती... बल्कि घुमटियो वालों के साथ नगर की आम जनता भी नपा CMO को खूब दुआ देती... क्योंकि इन आलीशान अवैध भवनों की वजह से नगरवासी भी खूब परेशान है... पर करे क्या... इन पर कार्यवाही करने वाले भी इन अमीरों के यहाँ गिरवी है...?

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...