क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#शहर की चर्चा... तीन सोना चांदी व्यापारी को डब्बा खा गया... एक मंडी व्यापारी तो कोटा वाले के 8 खोखे खा गया...!

#शहर की चर्चा... तीन सोना चांदी व्यापारी को डब्बा खा गया... एक मंडी व्यापारी तो कोटा वाले के 8 खोखे खा गया...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 11 जनवरी 2023 / #मंदसौर की सर्द रातों में गर्मागर्म चर्चाओं का दौर खूब चल रहा है... जो कईयों के अरमानों पर भी ठंडा पानी फेंक रहा है...। क्योंकि मामला कोई छोटा मोटा नही है... बल्कि बड़े सेठों का बड़े लोगों के साथ किए बड़े खेल को दिखाता है...। खबर से पहले कि चेतावनी... क्रांतिकारी रिपोर्टर का इस खबर से लेना देना है... क्योंकि ये मुद्दा शहर की लोगों की चर्चा का विषय है... पर जो खोखों का खेल हुआ है उससे हमारा कोई लेना देना नही था... क्योंकि हमने कभी डब्बा खेला ही नही था... इसके खबर सारे पात्र शहर की चर्चाओं में से लिए है... इस खबर से मृत जीवित लोगों से घनिष्ठ संबंध हो सकता है... पर किसका किस किस से संबंध इसकी हमें नही खबर है...। हां तो हम बात कर रहे थे... शहर में चल रही सौ दो सौ सियारों ( CR ) के डूबने की चर्चा की... इन दिनों शहर की चर्चाओं में एक ही बात का शुमार है... कि चंद लोगों के कर्मों से कई सेठों, व्यापारियों, डॉक्टरो का तगड़ा काम लगा है...। और ये काम लगाने के काम को अंजाम सोने चांदी में डब्बे का बड़ा खेल खेलने वाले सट्टेबाजों ने दिया है... और इसका भुगतान कईयों को करना पड़ रहा है...? मंदसौर के तीन अब्बा झब्बा, डब्बा के लाल... ओए राजू के विक्रम वेताल, जैसे कॉमेडियन सुनील पाल... जैसे फैमस पात्रों ने किया खोखो को ठिकाने लगाने का तगड़ा कमाल... इस चक्कर में डूब गया कई लोगों का मोटा माल... जो लगभग है 50 सियार...? इससे परेशान हो गए हुंडियों के लाल... मंदसौर के अजीत श्रीदोबाल, विजय पाल... जो लेते और देते थे कमिशन पर बड़े लोगों का दो नंबर का टैक्स चोरी का माल...! इसके बाद एक बड़े प्रॉपर्टी व्यापारी का भी नाम उछल रहा है... और बताते है कि रियल एस्टेट में इन्होंने भी लंबा चौड़ा हिसाब खड़ा किया है... पर मार्केट पीट जाने से लगभग सौ ढेड़ सौ खोखों का काम उलझ गया है... पर हुंडी वालो को मय ब्याज के आज नही तो कल लौटाने का वादा भी किया है...। अब तीसरी चर्चा तो खुलेआम है... कि मंदसौर के नंदावता के मंडी व्यापारी मनोज चोरड़िया ने तो... प्रतापगढ़ मंडी में बेठ कर बड़ी कलाकारी दिखाई... फसल के साथ धूल मिट्टी भी बेंच खाई... और दलालों को फसा कर 8 से 10 खोखों की चपत कोटा वालों को भी लगाई...? इस मामले में तो जयपुर में एफआईआर होने तक की खबर है...! इस तरह मंदसौर में इन दिनों चौराहे चौराहे पर ऐसी ही चर्चा का दौर है... कोई करें तो क्या करें... क्योंकि ये पूरा खेल ही एक नंबर के सफ़ेद पौष दो नंबर के लोगों का जो है...? - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रांतिकारी...)

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...