क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#भाजपा की और से अब भी #सुधीर गुप्ता ही पहले नम्बर पर है... बाकियों में इतना...

<b>#भाजपा की और से अब भी #सुधीर गुप्ता ही पहले नम्बर पर है... बाकियों में इतना...<b/>
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 15 मार्च 2019 / #देश मे आम चुनाव की घोषणा हो चुकी है... तारीख़ भी तय हो चुकी है... अब सिर्फ दावेदार और फिर उनका प्रचार बाकी है...! ये चुनाव सिर्फ हमारे अपने तक सीमित नही है बल्कि देश के उज्ज्वल भविष्य से भी जुड़ा हुआ है... और जब देश की बात आ जाये तो सारे गिले शिकवे दूर करके हमें एक जुट हो कर एक अच्छी सरकार को लाने में लग जाना भी राष्ट्र हित है... वरना 70 सालों से तो देश की हालत हम सबने देखी ही है...! खेर अभी हम बात करते है अपने क्षेत्र यानी मंदसौर नीमच जावरा संसदीय क्षेत्र की... यहाँ से भाजपा से वर्तमान सांसद सुधीर गुप्ता अब भी अन्य दावेदारों के मुक़ाबले एक अच्छी उम्मीद वाले उम्मीदवार है... जिनके खिलाफ कोई बड़ी नाराजगी वाली बात भी नही है... छोटे मोटे गिले शिकवे छोड़ दिये जायें तो सांसद गुप्ता ने क्षेत्र में काम तो बहुत किये है...! और फिर जब परीक्षा में 33 नम्बर लाने वाला भी पास समझा जाता है... फिर सांसद गुप्ता को तो आंख बंद करके हम 100 में से 66 नम्बर दे ही सकते है... इसमें किसी को आपत्ति भी नही होना चाहिए... सांसद जी से आपत्ति सिर्फ इतनी है कि सासंद जी 5 साल में मेरे घर, मेरे पड़ोस, मेरे गांव, मेरी पंचायत में नही आये है... बाकी काम के मामलें में तो अब भी सांसद जी का कोई सानी नही है...! सांसद गुप्ता का स्वभाव उनके अच्छे होने का सबूत देता है... गुस्से में आने वाले को भी ठंडा होने पर मजबूर कर देता है... काम हो ना हो उसकी बात सुन लेना... उसकी निराशा को खत्म कर देता है... क्रांतिकारी रिपोर्टर का मानना हैं कि सांसद गुप्ता चाहे देश के सर्वश्रेष्ठ सांसदों की श्रेणी में आते हो... पर हमारी पहुँच और समझ के हिसाब से सांसद जी वर्तमान में इस संसदीय क्षेत्र में जितने भी नेता है उनमें तो सर्वश्रेष्ठ है...! क्योंकि वर्तमान में कोई नेता इनकी तरह किसी की बात नही सुनता है... बिठा कर बात नही करता है... काम हो ना हो पर काम का प्रयास नही करता है... खिलाफ बोलने वालों को भी पलट के जवाब नही देना भी सांसद जी के संवेदनशील होने का बड़ा प्रमाण देता है... ऐसे में मेरा और मेरी जैसी सकारात्मक सोच रखने वाला तो फिर से वर्तमान सांसद सुधीर गुप्ता को ही चाहता है... और 2019 में फिर से मोदी सरकार लाना है तो इससे बेहतर और कोई मौका हो भी नही सकता है...!

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...